राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी का शव पैतृक गांव के लिए रवाना

राजसमंद में हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी पर शनिवार शाम को कुछ बदमाशोंं ने हमला कर दिया . जिसमें वह घायल हो गए. वहीं उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. बता दें कि रविवार सुबह हेड कांस्टेबल के शव का पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंपा दिया गया.

By

Published : Jul 14, 2019, 2:41 PM IST

शव पैतृक गांव के लिए रवाना

राजसमंद.जिले के भीम थाना क्षेत्र के बरार पंचायत के रातिया गांव जमीनी विवाद का अनुसंधान करने गए भीम थाने के हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी पर शनिवार शाम को कुछ नकाब पोश बदमाशों ने हमला कर दिया. जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद हेड कॉन्स्टेबल को भीम अस्पताल में ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई. जिसके बाद रविवार सुबह पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सौंपा दिया गया.

शव पैतृक गांव के लिए रवाना

इस दौरान वहां उपस्थित उनके परिजन फूट-फूट कर रोते दिखाई दिए. वहीं पुलिस जवानों के आंखें भी नम दिखी. हेड कांस्टेबल अब्दुल गनी भीलवाड़ा जिले के जहाजपुर के रहने वाले हैं.राजसमंद पुलिस ने जवान को गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया.

उसके बाद उनके शव को वाहन में रखा गया और भीलवाड़ा के लिए रवाना किया गया.पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए राजसमंद पुलिस अधीक्षक भुवन भूषण यादव ने शनिवार शाम मौका मुआयना कर अपने जवान की मौत पर तुरंत कार्रवाई के निर्देश दिए और अलग-अलग टीम गठित कर पुलिस टीम को तुरंत प्रभाव से बदमाशों को पकड़ने के निर्देश दिए.

जिसके बाद देर रात मिली जानकारी के अनुसार पुलिस कुछ संदिग्धों को पकड़ कर पथाने लाई, जहां उनसे पूछताछ जारी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार राजसमंद पुलिस ने हत्या की वारदात में शामिल 6 बदमाशों का नामजद कर लिया है.रविवार देर शाम आरोपियों का खुलासा कर सकती है.

वहीं पूरे मामले को गंभीरता देखते हुए उदयपुर रेंज आईजी विनीता ठाकुर भी भीम थाने पर पहुंची और जिला पुलिस अधीक्षक से पूरे मामले की जानकारी ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details