राजस्थान

rajasthan

राजसमंद में मिले 15 कोरोना पॉजिटिव, कुल संक्रमितों की संख्या हुई 272

By

Published : Jul 2, 2020, 10:54 PM IST

राजसमंद में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है. गुरुवार को भी यहां कोरोना के 15 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद जिले में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 272 हो गई है.

rajsamand news, rajasthan news
राजसमंद में 15 लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

राजसमंद. जिले में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार बढ़ता ही जा रहा है. हर गुजरते दिन केे साथ कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. गुरुवार को आई दो अलग-अलग रिपोर्टों में भी यहां कोरोना के 15 नए मामले सामने आए हैं. जिसके बाद जिले में कुल मरीजों का आंकड़ा 272 पर पहुंच गया है. इनमें से 198 लोगों ने कोरोना को मात देते हुए विजय प्राप्त कर ली है. वहीं, चिकित्सा विभाग ने गुरुवार को पॉजिटिव मिले लोगों की ट्रेवल से निकालकर उनके संपर्क में आए लोगों के सैंपल लेने शुरू कर दिए हैं.

राजसमंद में 15 लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव

इस महामारी को लेकर जन जागृति अभियान के तहत गुरुवार देर शाम को कांकरोली थाना पुलिस ने एक नए अंदाज में रैली निकालकर कोरोना जागरूकता का संदेश दिया. कांकरोली थाने के सब इंस्पेक्टर टीना सोलंकी के नेतृत्व में एक बड़े से ट्रक पर पुलिस के जवान मुंह पर मास्क लगाए और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ बैठे हुए नजर आए. साथ ही कुछ जवान ढोलक की थाप पर कोरोना वायरस से जुड़े गीत गाते नजर आए.

राजसमंद में पुलिकर्मियों ने निकाली जागरूकता रैली

कांकरोली थाने से शुरू हुई जागरूकता रैली शहर के विवेकानंद चौराहा मुखर्जी चौराहा जेके मोड़ होती हुई जल चक्की पहुंची. जहां इस रैली का समापन हुआ. गौरतलब है कि जिले में विभिन्न तरह के कार्यक्रमों का आयोजन कर पुलिस प्रशासन लोगों को कोरोना वायरस जागरूक करने का कार्य कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details