राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद: बनास नदी में 2 दिन से लापता बच्ची का शव तैरता हुआ मिला

राजसमंद में 2 दिन पहले लापता हुई नाबालिग बच्ची का शव गुरुवार को बनास नदी में तैरता हुआ मिला. सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और बच्ची के शव को नदी से बाहर निकलवाया.

By

Published : Oct 15, 2020, 4:57 PM IST

Dead body of girl found in Rajasamand, राजस्थान हिंदी न्यूज , rajasthan latest news
दो दिन से लापता बच्ची का पानी में तैरता मिला शव

नाथद्वारा (राजसमंद).खमनोर थाना क्षेत्र में 2 दिन पहले लापता हुई नाबालिग लड़की का शव गुरुवार को बनास नदी में तैरता हुआ मिला. जिसकी जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पानी से बाहर निकाला. शव की पहचान सेमा गुड़ा निवासी पृथ्वी सिंह की बेटी के रूप में हुई है.

दो दिन से लापता बच्ची का पानी में तैरता मिला शव

थानाधिकारी पारसमल ने बताया कि 2 दिन पहले लड़की अपने घर से खेत के लिए निकली थी. जो देर शाम तक घर नहीं लौटी. जिसके बाद परिजनों ने आस पड़ोस में लड़की की तलाश की. लेकिन कोई सुराख हाथ नहीं लगा. इसके बाद परिजनों में खमनोर थाने पर मामला दर्ज कराया. मामला दर्ज करने के बाद से ही पुलिस बच्ची की तलाश में जुट गई.

पढे़ं:कब महफूज़ होंगी बेटियां! बाड़मेर में एक बार फिर नाबालिग बच्ची के साथ हैवानियत

इसी बीच गुरुवार को कुछ लोगों ने सूचना दी कि बनास नदी में एक लाश तैर रही है. जिस पर पुलिस के अधिकारी जाप्ते के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और पानी में तैर रहे शव को बाहर निकलवाया. इसके बाद शव की शिनाख्त कर परिजनों की इसकी सूचना दी गई. परिजनों द्वारा लाश का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से करवाने की मांग पर शव को कांकरोली आरके अस्पताल लाया गया. जहां शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details