राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राजसमंद में कोरोना का कहर जारी, 23 नए मामले आए सामने

देश में लगातार कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. वहीं, राजसमंद में भी कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है. मंगलवार को राजसमंद में 23 नए पॉजिटिव मामले सामने आए हैं. जिसके बाद जिले में कुल पॉजिटिव एक्टिव केस 105 हैं.

By

Published : Aug 4, 2020, 10:25 PM IST

राजसमंद न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasamand news, rajasthan news
राजसमंद में 23 नए मामले आए सामने

राजसमंद. जिले में कोरोना का संक्रमण रुकने का नाम नहीं ले रहा है और लगातार हर दिन नए पॉजिटिव केस सामने आ रहे हैं. मंगलवार को एक बार फिर राजसमंद में कोरोना के 23 नए मामले सामने आए है. जिनमें रेलमगरा से एक कोरोना पॉजिटिव मामला पाया गया है.

साथ ही देवगढ़ से दो और नाथद्वारा शहर से 6, राजसमंद ब्लॉक से 11, भीम से 3 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. सभी संक्रमितों को संस्थागत आइसोलेशन में रखा गया है. वहीं पॉजिटिव के संपर्क में आए हुए लोगों का चिकित्सा विभाग की ओर से सैंपल लेने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

बता दें कि जिले में अब तक 522 व्यक्तियों के स्वस्थ होने पर संस्थागत आइसोलेशन से छुट्टी दे दी गई है. वर्तमान में 105 कोरोना एक्टिव केस हैं. अब तक 673 पॉजिटिव मामले सामने आ चुके हैं. जिले में कोरोना का कहर लगातार दिनों दिन बढ़ रहा है.

पढ़ें:मुकुंदरा में 11 दिन में 2 बाघों की मौत के बाद अधिकारियों पर गिरी गाज, CCF आनंद मोहन और DCF टी मोहनराज APO

जिसे देखते हुए जिला प्रशासन लगातार लोगों से सर्तकता बरतने के लिए अपील कर रही है. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क लगाने को लेकर आह्वान की जा रही हैं. लेकिन कुछ लोग अभी भी लापरवाही की हदें पार करते हुए शहर में बिना मास्क के घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं.

ऐसे ही बीकानेर जिले में भी कोरोना का कहर लगातार जारी है. जहां बीकानेर में मंगलवार को 3 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो गई. वहीं 24 पॉजिटिव केस भी सामने आए हैं. वर्तमान में शहर में कोरोना संक्रमित एक्टिव केसों की संख्या 626 है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details