राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कांग्रेस ने 70 सालों में OBC को सिर्फ वोट बैंक समझा : ओमप्रकाश भड़ाना

भाजपा प्रत्याशी दिया कुमारी के समर्थन में राजसमंद में वोट मांगने और चुनावी प्रचार प्रसार करने आए भाजपा के ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश भड़ाना ने दीया कुमारी के समर्थन में मतदान करने की अपील की.

By

Published : Apr 19, 2019, 6:08 PM IST

मीडिया से बात करते भाजपा के ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश भड़ाना

राजसमंद.जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आती जा रही है. प्रत्याशी चुनावी प्रचार प्रसार में दिन रात एक कर रहे हैं. वही प्रत्याशियों के समर्थन में वोट मांगने आ रहे हैं नेताओं के भी आने जाने का सिलसिला लगातार बना हुआ है. शुक्रवार को भाजपा प्रत्याशी दिया कुमारी के समर्थन में वोट मांगने आए और चुनावी प्रचार प्रसार करने आए भाजपा के ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश भड़ाना ने दीया कुमारी के समर्थन में मतदान करने की अपील की.

राजसमंद में वोट मांगने और चुनावी प्रचार प्रसार करने आए भाजपा के ओबीसी मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश भड़ाना

वही इस दौरान मीडिया से बातचीत में ओम प्रकाश ने कहा की इन 5 सालों में मोदी सरकार ने अन्य पिछड़ा वर्ग के कल्याण के लिए कई योजनाएं चलाई है जिसमें ओबीसी वर्ग काफी प्रभावित हुआ है और समाज मोदी के साथ खड़ा है. इसी के तहत 23 अप्रैल को प्रदेश में ओबीसी मोर्चा की ओर से सभी 25 लोकसभा सीटों पर गांव गांव जाकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे. वहीं कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए ओमप्रकाश ने कहा कि कांग्रेस ने इन 70 सालों में ओबीसी वर्ग को सिर्फ 1 वोट बैंक समझा लेकिन ओबीसी समाज ने विकास के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए समाज को सिर्फ कांग्रेस ने गुमराह करने की कोशिश की. वहीं ओमप्रकाश ने कहा कि फिर एक बार मोदी सरकार बनने जा रही है जनता जनार्दन ने मन बना लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details