राजस्थान

rajasthan

Corona virus को लेकर सीएमएचओ ने कहा- राजसमंद में स्थिति नियंत्रण में, बहुत जरूरी हो तभी घर से निकलें

By

Published : Mar 23, 2020, 7:19 PM IST

कोरोना वायरस महामारी को देखते हुए प्रदेश की गहलोत सरकार ने 31 मार्च तक लॉक डाउन का फैसला किया है. वहीं राजसमंद में भी इस महामारी से निपटने के लिए जिला प्रशासन गंभीरता से लेते हुए कई फैसले कर रही है.

rajsamand  Corona virus news  cmho statement regarding corona virus  corona virus in rajsamand
Corona virus को लेकर सीएमएचओ का बयान

राजसमंद.जिला चिकित्सा अधिकारी जेपी बुनकर ने बताया कि कोरोना वायरस को लेकर जिले में स्थिति नियंत्रण में है. पिछले दिनों भीलवाड़ा के बांगड़ अस्पताल से जो नाम सामने आए थे. उन सभी की स्कैनिंग कर ली गई है और सभी स्वस्थ हैं. वहीं 9 लोगों का सैंपल लिया गया था और जांच रिपोर्ट में सभी नेगेटिव पाए गए हैं.

Corona virus को लेकर सीएमएचओ का बयान

चिकित्सा अधिकारी ने आम लोगों से अपील की है कि राज्य सरकार ने जो गाइडलाइन जारी की है और बीमारी की गंभीरता को देखते हुए जो शट डाउन का निर्णय लिया है. उसे आम जनता गंभीरता से पालन करें. घर में ही रहे और जरूरी काम होने पर ही बाहर निकले.

यह भी पढ़ेंःराजसमंदः दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए आगे आया नगर परिषद, जनसहयोग खाद्य सामग्री के पैकेट तैयार, जल्द होगा वितरण

उन्होंने बताया कि इस महामारी को देखते हुए सभी को अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए. राजसमंद में भी सोमवार को सभी दुकानें बंद रहीं. खासतौर से दैनिक जीवन में काम आने वाले दूध मेडिसिन और खाद्य सामग्री की दुकानें सुचारू रूप से चलती रही. वह ईटीवी भारत भी आप सभी लोगों से अपील करता है कि आवश्यक हो तो ही घर से निकले. अन्यथा अपने घर पर ही रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details