राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

12वीं की परीक्षा देने जा रही है छात्रा को बेकाबू डंपर ने कुचला, 2 की मौत 1 की हालत गंभीर

तेज गति डंपर ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया जिसमें डंपर से कुचलकर बाइक सवार 12वीं के छात्रा और एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक दूसरी छात्रा गंभीर घायल हो गई.

By

Published : Mar 26, 2019, 1:59 PM IST

घटना के बाद की तस्वीर.

राजसमंद. तेज गति डंपर ने बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया जिसमें डंपर से कुचलकर बाइक सवार 12वीं की छात्रा और एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि एक दूसरी छात्रा गंभीर घायल हो गई.

वहीं हादसे के बाद घायल छात्रा को आर के के जिला अस्पताल लाया गया. वहीं मृतक युवक और छात्रा के शव को केलवाड़ा अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार डंपर चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने बताया कि युवक सापोल से दो छात्राओं को 12वीं बोर्ड की परीक्षा दिलाने के लिए बाइक पर छोड़ने थारिया जा रहा था. तभी थारिया के पास सामने से तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने बाइक को अपनी चपेट में लेकर कुचल दिया.

घटना के बाद की तस्वीरें.

इस दुर्घटना में एक छात्रा और बाइक चालक युवक की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद कई लोग एकत्रित हो गए वही ट्रक चालक और खदान संचालकों के विरुद्ध आक्रोश जताया गया समय रहते गजपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को आपसी समझाइश करते हुए दोनों शव केलवाड़ा अस्पताल में रखवा दिए है. वहीं दोनों मृतक शाहपुर गांव के बताए जा रहे हैं लेकिन अभी तक उनकी शिनाख्त नहीं हो पाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details