राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर ट्रैफिक पुलिस ने की कार्रवाई, वसूली जुर्माना राशि

प्रतापगढ़ यातायात पुलिसकर्मियों द्वारा इन-दिनों सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा अभियान चलाया जा रहा है. नियम तोड़ने पर पुलिस द्वारा यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के चालान बनाए जा रहे है. साथ ही उनसे जुर्माना राशि वसूल की जा रही है.

challan cut for traffic violation, यातायात का उल्लंघन करने पर चालान कटे
यातायात का उल्लंघन करने पर चालान कटे

By

Published : Dec 29, 2020, 2:17 PM IST

प्रतापगढ़. जिला पुलिस द्वारा चलाए जा रहे सड़क सुरक्षा जीवन रक्षा अभियान चलाया जा रहा है. जिसके तहत यातायात पुलिसकर्मियों ने यातायात नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों के चालान बनाते हुए उनसे जुर्माना राशि वसूल की.

यातायात का उल्लंघन करने पर चालान कटे

यातायात प्रभारी सत्यनारायण ने बताया कि वाहन दुर्घटनाओं को रोकने और लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए 14 दिसंबर से 31 दिसंबर तक विशेष अभियान चलाया जा रहा है. इसी के तहत एसपी चुनाराम जाट के निर्देशन में यातायात पुलिस द्वारा वाहनों के दस्तावेज की जांच और दुर्घटनाओं को रोकने के लिए वाहन चालकों को जागरूक किया जा रहा है. मंगलवार को भी शहर के विभिन्न चौराहों के साथ ही प्रतापगढ़ बांसवाड़ा रोड पर तेज गति से चलने वाले वाहनों के चालान बनाए.

पढे़ं-गोविंद डोटासरा पहुंचे दिल्ली, प्रदेश कार्यकारिणी पर लग सकती है आज मुहर

पुलिस द्वारा यह अभियान जिलेभर में चलाया जा रहा है. इस अभियान के तहत लोगों को यातायात के प्रति जागरूक करने के साथ यातायात नियमों की पालना नहीं करने वालों के खिलाफ सख्ती से पुलिस द्वारा कार्रवाई की जा रही है. जिला मुख्यालय पर शहर के प्रमुख चौराहों पर यातायात पुलिस की टीम यातायात नियमों की पालना नहीं करने वाले वाहन चालकों को रुकवा कर उनके खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details