राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाली: आरपीएफ पुलिस ने चलाया जन जागरूकता अभियान, ग्रामीणों को किया जागरुक

पाली में आरपीएफ पुलिस की ओर से विशेष जागरुकता अभियान चलाया जा रहा. इस अभियान के जरिए पुलिस जनता के कई विषयोंं को लेकर जागरुक करने का प्रयास कर रही है.

By

Published : Jan 13, 2020, 4:54 AM IST

पाली की खबर, public awareness campaign
ग्रामीणों को जगरुक करती पुलिस

मारवाड़ जंक्शन (पाली).आरपीएफ पुलिस की ओर से इन दिनों विशेष जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. ये अभियान जल कल्याणकारी और जनहित है. सोमवार को मारवाड़ जंक्शन आरपीएफ के जवानों और क्षेत्रीय आरपीएफ अजमेर डिवीजन के अधीक्षक के निर्देश अनुसार थानाधिकारी मय जाब्ता की ओर से बाता, गोदावास और कराड़ी सहित कई गांवो में ग्रामीणों को जाकरूक किया गया.

इस जागरूकता अभियान के अंतर्गत विद्यालयों में छात्र-छात्राओं को थाना अधिकारी ने बताया कि रेलवे ट्रैक से दूर रहें, रेलवे ट्रैक पर कोई अवांछित वस्तु मिलने पर पुलिस को सूचना दें, राष्ट्रीय संपत्ति की रक्षा करें साथ ही कोई वांछित वस्तु नजर आने पर पुलिस को सूचना दें और ट्रेन के आवागमन पर ध्यान से रेलवे लाइन क्रॉस करें.

आरपीएफ पुलिस ने चलाया जन जागरूकता अभियान

पढ़ें:मारवाड़ जंक्शन में अंतरराष्ट्रीय विश्व हिंदू के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का हुआ भव्य स्वागत

ऐसी अनेकों बातो को लेकर जनता को सतर्क करने के लिए जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. बता दें कि जगह-जगह ग्रामीण इस अभियान की प्रशंसा करते नजर आए. वहीं सप्ताह भर से मारवाड़ जंक्शन आरपीएफ पुलिस की ओर से यह जन जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details