राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सांसद दीया कुमारी एक दिवसीय दौरे पर पहुंची पाली, कार्यकर्ताओं से हुईं रूबरू

सांसद दीया कुमारी एक दिवसीय दौरे पर पाली आईं. सांसद ने जैतारण क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने बिजली और पानी को लेकर गहलोत सरकार को आड़े हाथों लिया. वहीं मोदी सरकार की उपलब्धियों को ऐतिहासिक बताया.

By

Published : Jun 17, 2020, 11:35 AM IST

राजस्थान भाजपा से जुड़ी खबर, दीया कुमारी का पाली दौरा, diya kumari pali visit, diya kumari latest news
दीया कुमारी एकदिवसीय दौरे पर पहुंची पाली

जैतारण (पाली). भाजपा सरकार की विभिन्न उपलब्धियों को गिनाने और प्रधानमंत्री मोदी द्वारा जारी पत्रकों को आमजन तक पहुंचाने का काम भाजपा सरकार कर रही है. इसी कड़ी में राजसमंद सांसद दीया कुमारी मंगलवार को जैतारण के कलालिया ग्राम पंचायत क्षेत्र के कार्यकर्ताओं से रूबरू हुईं. इस दौरान सांसद दीया कुमारी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना महामारी में भी राजस्थान की सरकार ने कोई काम नहीं किया है. दीया कुमारी का कहना है कि उन्होंने कई बार बिजली और पानी के बिल माफ करने की मांग सरकार के सामने रखी. लेकिन सरकार ने अब तक कुछ नहीं किया.

दीया कुमारी एकदिवसीय दौरे पर पहुंची पाली

वहीं दीया कुमारी ने केंद्र सरकार द्वारा किए गए कार्यों की सराहना करते हुए कहा कि राम मंदिर निर्माण, धारा 370, 35ए, नागरिकता संशोधन बिल सहित अनेकों ऐतिहासिक कार्य केंद्र सरकार उपलब्धि है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भारत को आत्मनिर्भर बनाने का सपना भी सभी के सहयोग से जल्द ही साकार होगा. उन्होंने जैतारण क्षेत्र में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत स्वीकृत सात सड़कों के कार्य को भी गिनाया. साथ ही आमजन से कोरोना संकट की घड़ी में स्वार्थ छोड़कर देश हित में कार्य करने की अपील की.

यह भी पढ़ें-जानिए कैसे हो सकते हैं आप वित्तीय रूप से 'आत्मनिर्भर'

उन्होंने कहा कि भारतीय सेना चीन को करारा जवाब दे रही है. यह हमारे लिए गर्व की बात है. पूर्व में भी पाकिस्तान को भारतीय सेना ने करारा जवाब दिया है. इस दौरान महंत पूना रावल महाराज के सानिध्य में पत्रक, मास्क, सैनिटाइजर वितरण और पक्षियों के दाना पानी के लिए पिंजरा लगाया गया. केंद्र में मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा के संपर्क अभियान के तहत बैठक का आयोजन भी किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details