राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कुएं में गिरने से विवाहिता की मौत, पीहर पक्ष ने जताया हत्या का शक

पाली के मारवाड़ जंक्शन के रॉड झालरा गांव में एक विवाहिता की कुएं में गिरने से मौत हो गई. पुलिस ने मृतका के पीहर ओर ससुराल पक्ष की मौजूदगी में गोताखोर की मदद से शव को बाहर निकाला. मृतका के पीहर पक्ष ने इस मामले में हत्या का शक जाहिर किया है.

By

Published : Sep 28, 2019, 11:18 AM IST

पाली में विवाहिता की मौत, मारवाड़ जंक्शन में विवाहिता की मौत, Married woman dies in Pali , Married woman dies in Marwar Junction

मारवाड़ जंक्शन (पाली).सिरियारी थाना के रॉड झालरा गांव में एक विवाहिता की कुएं में गिरने से मौत हो गई. महिला के मौत की खबर से सारे गांव में सनसनी फैल गई. जानकारी मिलते ही मौके पर सिरियारी पुलिस पहुंची. सिरियारी थाना अधिकारी गिरवर सिंह ने बताया कि मृतका के पति मेघ सिंह ने बयान दिया है कि उसकी पत्नी गीता 22 साल जिसकी गांव के ही हजारी सिंह के कुएं में गिरने से मौत हो गई.

कुएं में गिरने से विवाहिता की मौत

पुलिस ने मृतका के पीहर ओर ससुराल पक्ष की मौजूदगी में गोताखोर की मदद से शव को बाहर निकाला. मृतका के पीहर पक्ष ने इस मामले में हत्या का शक जाहिर किया है. सिरियारी अस्पताल में विवाहिता का शव पोस्टमार्टम के लिए रखा गया. जानकारी मिलते ही मारवाड़ जंक्शन उपखण्ड अधिकारी शेलेन्द्र सिंह के भी मौके पर पहुंचे.

पढ़ेंः पाली: आकाशीय बिजली गिरने से 7 झुलसे, 1 की मौत

उपखण्ड अधिकारी और मृतका के परिजनों की मौजूदगी में चिकित्सक डॉक्टर पुष्पेंद्र सिंह और डॉक्टर चन्द्र प्रकाश ने पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को सुपर्द किया. एसएचओ गिरवर सिंह ने बताया कि अभी मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details