राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाली: सोजत में डेढ़ किलो अफीम दूध के साथ 4 आरोपी गिरफ्तार

पाली के सोजत में बगड़ी थाना पुलिस ने केलवाद सरहद में एक कार से तस्करी कर ले जाए जा रहे अफीम दूध को बरामद किया है. मौके से पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं, अफीम के दूध की कीमत 3 लाख रुपये बताई जा रही हैं.

By

Published : Jan 17, 2021, 8:40 AM IST

Updated : Jan 17, 2021, 2:22 PM IST

Sojat Pali News, पाली में आरोपी गिरफ्तार
पाली के सोजत में आरोपी गिरफ्तार

सोजत (पाली).जिला पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. शनिवार को बगड़ी थाना पुलिस ने केलवाद सरहद में एक कार से 1 किलो 600 ग्राम अवैध अफीम दूध बरामद किया है, जिसकी कीमत करीब 3 लाख रुपये बताई जा रही हैं. मामले में पुलिस ने 4 तस्करों को गिरफ्तार किया है और मामले की जांच कर रही है.

पढ़ें:अलवर: बहरोड़ में विजिलेंस टीम ने पकड़ी विद्युत चोरी, लगाया 6 लाख रुपये का जुर्माना

बगड़ी थाना पुलिस ने ये कार्रवाई नाकेबंदी के दौरान केलवाद में की. जानकारी के अनुसार बगड़ी थाना के केलवाद सरहद में नाकेबंदी के दौरान एक कार में भारी मात्रा में अफीम चित्तौड़ से तस्करी कर लाई जा रही थी. इस दौरान पाली एसपी कालूराम रावत और सोजत डीएसपी डॉ. हेमंत कुमार के निर्देशन में बगड़ी थानाधिकारी गौपाल विश्नोई की टीम ने कार की तलाशी ली तो अफीम दूध की खेप बरामद हुई है. वहीं, कार में 4 लोग सवार थे.

पाली के सोजत में आरोपी गिरफ्तार

पढ़ें:अलवर: ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

गौरतलब है कि जिले में मादक पदार्थों की रोकथाम के लिए जिला पुलिस की ओर से विशेष अभियान चलाया जा रहा है. पुलिस लगातार मादक पदार्थों पर कार्य कर रही है. पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर और जांच में जुट गई है.

Last Updated : Jan 17, 2021, 2:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details