राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मकराना में हल्की बारिश से लोगों को गर्मी से मिली राहत...

नागौर के मकराना में शुक्रवार तो सुबह से ही बादलों की आवाजाही बनी रही. जिसके बाद हल्की-हल्की बारीश ने लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत दी. लेकिन करीब आधा घंटे तक जारी बारिश के इस दौर ने इलाके को तरबतर कर दिया.

By

Published : Aug 7, 2020, 1:15 PM IST

मकराना में बारिश,  makrana news,  rajasthan news,  etvbharat news,  rajasthan hindi news,  Nagore weather news,  नागौर का मौसम
मकराना में हल्की बारिश

मकराना (नागौर). जिले के मकराना उपखण्ड सहित अंचल में शुक्रवार की भोर सुबह से ही बादलों की आवाजाही बनी रही. इस बीच कभी हल्की तो कभी रिमझिम बारिश भी होती रही. इस हल्की बारिश के चलते कई इलाकों में पानी का जमाव हो गया. जिसकी वजह से लोगों को अनेक प्रकार की दुश्वारियों से भी रूबरू होना पड़ा.

गर्मी में हल्की बारिश से मिली राहत

बता दें कि असामान में दिन भर बादलों की आवाजाही लगी रही. हालांकि सुबह के समय में एक बार बारिश के आने की संभावनाएं भी बनी और कुछ समय के लिए बारिश भी हुई. लेकिन करीब आधा घण्टे तक जारी बारिश के इस दौर ने क्षेत्रों को तरबतर कर दिया.

पढ़ेंःपायलट के 'रायचंद' ही उन्हें धोखा देने वाले, वरना आज उनके साथ 45 विधायक होते- प्रशांत बैरवा

खेतों में लहराती फसलों को इस सयम बारिश की काफी आवश्यकता है. इस सप्ताह बारिश नहीं हुई तो फसलों को नुकसान होना शुरू हो जायेगा. किसान इस समय बारिश की आश लगाये हुए है. बताया जा रहा है कि गुरुवार रात्रि में ग्रामीण क्षेत्रों में हल्की बुंदा बांदी हुई है, लेकिन इससे ग्रामीणों को गर्मी और उमस से मामूली राहत भी मिली.

वहीं शहर के आसमान में छाये बादलों से आशा अनुरूप बारिश नहीं हुई. जबकि शहर में बीच-बीच में सूर्यदेव ने अपनी तल्खी का भी लोगों को खुब एहसास करवाया. जिसकी वजह से लोगों को उमस ने काफी परेशान किया. जबकि अन्य ग्रामीण क्षेत्रों में भी अच्छी बरसात की भी जानकारी मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details