राजस्थान

rajasthan

नागौर में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

By

Published : Mar 22, 2021, 9:41 PM IST

नागौर के कोतवाली थाना इलाके के दीप कॉलोनी में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. पीहर पक्ष ने मृतका के ससुर और देवर पर उसकी हत्या कर सबूत मिटाने का आरोप लगाया है. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

nagaur news,  rajasthan news
नागौर में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

नागौर.कोतवाली थाना इलाके के दीप कॉलोनी में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष पर हत्या कर सबूत मिटाने का आरोप लगाया है. मृतका के भाई ने पुलिस में उसके ससुर और देवर के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढे़ं:खाकी फिर शर्मसार: बछड़ी चोरी की जांच करने गए ASI पर दुष्कर्म का आरोप, ग्रामीणों ने बंधक बनाया

पुलिस रिपोर्ट में बताया गया है कि निरमा की शादी 2008 में जनाना निवासी पुन्नाराम के साथ हुई थी. शादी के बाद से ही उसकी बहन को आए दिन उसके ससुराल वाले मारते थे और प्रताड़ित करते थे. मृतका अपने ससुर और देवर के साथ दीप कॉलोनी में रहती थी. जबकि उसका पति हैदराबाद में मजदूरी करता है. रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन को 20-21 मार्च की रात को मौत के घाट उतारा गया.

नागौर में विवाहिता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

पीहर पक्ष को बिना सूचना दिए चुपचाप शव को लेकर जनाना गांव पहुंच गए. सूचना मिलने पर मृतका के परिजन भी गांव पहुंचे और पुलिस को भी बुला लिया गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया है. शव को नागौर जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर मेडिकल बोर्ड का गठन करके पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपर्द कर दिया है. पुलिस ने बताया कि प्रथम दृष्ट्या मामला संदिग्ध लग रहा है. मृतका के ससुर हरिराम और देवर हुकमाराम को हिरासत लेकर पूछताछ शुरू कर दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details