राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रदेश की चिंता छोड़कर बेटे के चुनाव प्रचार में लगे हैं गहलोत : अरुण चतुर्वेदी

बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी ने नागौर में मुख्यमंत्री गहलोत पर वंशवाद के मुद्दे पर जमकर हमला बोला. चतुर्वेदी ने कहा कि गहलोत पूरे प्रदेश की चिंता छोड़कर बेटे के चुनाव प्रचार में लगे हैं.

By

Published : Apr 26, 2019, 9:30 PM IST

बीजेपी के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी

नागौर. राजस्थान में लोकसभा का चुनाव रोचक होता जा रहा है. भाजपा और कांग्रेस ने मिशन 25 को लेकर चुनावी प्रचार तेज कर दिया है. वहीं दोनों दलों के नेताओं में जुबानी हमले भी तेज होते जा रहे हैं. बीजेपी सरकार के पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी शुक्रवार को नागौर दौरे पर रहे. इस दौरान मीडिया से बात करते हुए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा.

नागौर में चतुर्वेदी ने मुख्यमंत्री गहलोत के वंशवाद पर दिए बयान की कड़े शब्दों में निंदा की. और गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के सामने दो उदाहरण हैं. एक व्यक्ति पूरे प्रान्त को छोड़कर बेटे के लिए चुनाव प्रचार में लगा है. और दूसरी तरफ एक व्यक्ति पूरे परिवार को छोड़कर देश के लिए लड़ रहा है. चतुर्वेदी ने कहा कि 2019 के चुनाव में हर व्यक्ति चाहता है कि देश का नेता मजबूत हो.

प्रदेश की चिंता छोड़कर बेटे के चुनाव प्रचार में लगे हैं गहलोत : अरुण चतुर्वेदी

आपको बता दें कि जोधपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस ने अशोक गहलोत के पुत्र वैभव को चुनावी रण में उतारा है. इस पर बीजेपी वंशवाद के मुद्दे को लेकर गहलोत पर लगातार हमले कर रही है. जोधपुर में कांग्रेस प्रत्याशी वैभव गहलोत का मुकाबला बीजेपी प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत से है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details