राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 5, 2023, 10:05 PM IST

ETV Bharat / state

Murder in Kota: घर में घुसकर लाठी-डंडे से महिला पर हमला, मौत

कोटा जिले के खातौली थाना क्षेत्र में एक पक्ष ने घर में घुसकर लाठी-डंडे से हमला कर महिला की हत्या (Murder in Kota) कर दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Murder in Kota
कोटा में हत्या

कोटा. जिले के खातौली थाना क्षेत्र के कैथूदा गांव में रविवार शाम को महिला की घर में घुसकर लाठी और डंडे से हमला करके हत्या करने का मामला सामने आया है. इस मामले में हमलावर पक्ष से महिला व उसके परिवार की मामूली कहासुनी हुई थी. जिसके बाद आरोपी पक्ष ने उनके घर पर आकर हमला कर दिया. इस मारपीट में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और इसी के चलते उसकी मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

घटना के बाद से ही गांव में भारी पुलिस जाप्ता तैनात किया गया है. पुलिस के आला अधिकारी भी मौके का जायजा लेने के लिए पहुंचे हैं. एफएसएल टीम ने भी मौके से साक्ष्य एकत्रित किए हैं. खातौली थानाधिकारी रामस्वरूप राठौड़ के अनुसार कैथूदा गांव निवासी चंदन बाई गुर्जर की मौत हुई है. जिसके शव को इटावा अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. साथ ही भगवान सिंह, सोनू व गीताबाई के खिलाफ धारा 302 हत्या में दर्ज किया है.

पढ़ें.दो दिन से गुमशुदा बुजुर्ग का मिला शव, पड़ोसी खेत मालिक पर हत्या का आरोप

उन्होंने बताया कि इस मामले में मामूली कहासुनी दो पक्षों के बीच में हुई थी. जिसमें मृतका चंदन बाई गुर्जर के घर पर कोई भी पुरुष मौजूद नहीं था. इसी दौरान सामने वाले पक्ष के भगवान सिंह, सोनू और गीता ने लाठी और डंडों से घुसकर उस पर हमला कर दिया. ताबड़तोड़ लाठियां बरसाते हुए उसकी हत्या कर दी. घटना की जानकारी मिलने पर चंदन बाई के परिजन घर पर पहुंचे थे, लेकिन तब तक चंदन बाई की मौत हो गई. इसके बाद उन्होंने इस घटनाक्रम के बारे में पुलिस को जानकारी दी. मृतका के शव को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. घटना के बाद हमलावरों को पकड़ने के लिए भी टीमें बनाई है और वह दबिश दे रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details