राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटा में चोरों का कहर, एक ही रात में 5 सूने मकानों को बनाया निशाना

कोटा शहर में चोरी की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं. एक बार फिर चोरों ने एक ही रात में 5 घरों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

By

Published : Jun 20, 2021, 1:43 PM IST

Rajasthan latest news,  Kota latest news
लाखों रूपए का सामान साफ कर ले गए चोर

सांगोद (कोटा). सांगोद में एक पखवाड़े पूर्व कोटा रोड पर दिनदहाड़े हुई लाखों रुपये की चोरी की वारदात का ही पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई. इससे पहले ही चोरों ने फिर शहर में एक ही रात में पांच सूने घरों के ताले तोड़कर पुलिस को खुली चुनौती दी है.

हालांकि, चोरों को चार घरों से ज्यादा कुछ नहीं मिला, लेकिन एक घर से चोर लाखों रुपये का सामान पर हाथ साफ कर गए. पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन उनके हाथ कोई सुराग नहीं लगा. सांगोद शहर में इन दिनों चोरों के आतंक से लोग खासे परेशान हैं. हालत यह है कि आए दिन शहर में कहीं ना कहीं चोरी की वारदातें हो रही हैं. वारदातों का खुलासा करने में पुलिस भी नाकाम साबित हो रही है. ऐसे में चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है.

पढें :कोटा में फायरिंग के दो आरोपी गिरफ्तार, 3 की तलाश जारी

शनिवार रात भी अज्ञात चोरों ने नाव घाट इलाके में एक साथ ही 5 मकानों को निशाना बनाया. एक मकान से तो चोर लाखों रुपये के सोने-चांदी के आभूषण और नकदी ले गए. चोरों ने सूने घरों का ताला तोड़कर वारदात को अंजाम दिया. वारदात के बाद पुलिस के अधिकारी भी मौंके पर पहुंचे और गहनता से छानबीन की. आसपास के मकानों में लगे सीसीटीवी फुटेज भी चेक किए, लेकिन पुलिस को ज्यादा कुछ सुराग नहीं लग पाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details