राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

स्वास्थ्य विभाग, आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने कोटा में एक रेस्टोरेंट पर की कार्रवाई

कोटा में स्वास्थ्य विभाग, आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम ने रविवार रात को एक रेस्टोरेंट में छापा मार कार्रवाई की. इस दौरान टीम ने बीयर और शराब की 20 से 25 की बोतलें और 6 हुक्के बरामद किए. साथ ही कुछ लड़के लड़कियों को हुक्का पीते हुए पकड़ा. जिसके बाद उन पर 200 रुपए का जुर्माना लगाकर उन्हें छोड़ दिया.

By

Published : Jul 15, 2019, 10:11 AM IST

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रेस्टोरेंट में छापा मारा

कोटा.राजस्थान के कोटा में गुमानपुरा स्थित एक रेस्टोरेंट पर स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रविवार रात छापा मारा. टीम के कर्मचारी जब वहां पहुंचे तो मौजूद युवक-युवतियों में अफरा तफरी मच गई. वह बचने के लिए भागने लगे, लेकिन उन्हें रोक लिया गया. वहीं इनके खिलाफ कार्रवाई की रेस्टोरेंट से बियर और शराब की बोतलें भी बरामद की है साथ ही कुछ लोगों को पकड़ा है.

स्वास्थ्य विभाग की टीम ने रेस्टोरेंट में छापा मारा

सीएमएचओ डॉ बीएस तंवर ने बताया कि रविवार रात को फूड इंस्पेक्टरों के साथ गुमानपुरा 7 रेस्टोरेंट पर पहुंचे रेस्टोरेंट थर्ड फ्लोर पर है.टीम जब वहां पहुंची तो युवक युवतियां हुक्का, शराब वह बीयर पी रहे थे.सीएमएचओ ने शराब और बीयर का सेवन होते देख गुमानपुरा पुलिस और आबकारी विभाग को सूचना दी.

पुलिस और आबकारी विभाग के कर्मी मौके पर पहुंचकर बीयर और शराब की 20 से 25 बोतलें और 6 हुक्के बरामद किए. साथ ही संचालक साहिल के खिलाफ कार्रवाई की.स्वास्थ्य विभाग ने पकड़े गए युवक युवतियों पर 200रुपये का जुर्माना लगाया है. वहीं रेस्टोरेंट का लाइसेंस रद्द करने की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details