राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

गलत नीयत से बच्ची का अपहरण करने वाले युवक को पुलिस ने दबोचा

कोटा के कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने अपहरण करने के जुर्म में एक को गिरफ्तार किया है. आरोपी 6 साल की मासूम का अपहरण कर अपने साथ ले गया था. जिसकी सूचना पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं, रविवार को पुलिस आरोपी को कोर्ट में पेश करेगी.

By

Published : Dec 21, 2019, 11:01 PM IST

कोटा की खबर, Dumper Driver Hemant Kumar
युवक को दबोचा

कोटा. शहर की कुन्हाड़ी थाना पुलिस ने गलत नियत से नाबालिक मासूम बच्ची का अपहरण करने के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी डंपर चालक को पुलिस रविवार को कोर्ट में पेश करेगी. मामले के अनुसार नांता क्रेशर बस्ती निवासी 6 साल मासूम बालिका को एक डम्पर चालक अपरहण कर ले गया और पुलिस को सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकेबंदी करवाई. डंपर चालक को पकड़ने का प्रयास किया गया. हालांकि डंपर चालक बालिका को छोड़कर मौके से फरार हो गया.

बच्ची का अपहरण करने वाले युवक को पुलिस ने दबोचा

बता दें कि इस मामले में पुलिस ने अपरहण और पोक्सो एक्ट में आरोपी डंपर चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस ने रविवार को आरोपी डंपर चालक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी हेंमत कुमार मूलत सकतपुरा का निवासी है. फिलहाल वो अभी नांता में रहता है और क्रेशर में डम्पर चलाता है. पुलिस ने बताया कि आरोपी बच्ची को गलत नियत से ही लेकर गया था.

पढ़ें- कोटा: KEDL फर्जी VCR भरकर लोगों से कर रही अवैध वसूली

पुलिस का कहना है कि बच्ची के परिजन हेंमत डंपर चालक को नहीं जानते हैं. उसने बच्ची को पहले से निगाह में लिया हुआ था. बच्ची के पिता एक छोटी सी दुकान में काम करते हैं. जहां उसकी मां भी बैठती है. उसकी मां कुछ काम से घर के अंदर गई, तभी वह बच्ची को अकेले में उठाकर ले गया था. आस-पास के लोगों ने देखा, तब तक डंपर में बैठाकर वह बच्ची को लेकर फरार हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details