राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मोदी जी फिल्मों में आने वाली हीरोइन से ज्यादा बार कपड़े बदलते हैं : भरत सिंह

सांगोद से कांग्रेस विधायक ने पीएम मोदी पर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि बॉलीवुड में काम करने वाली हीरोइन जितने कपड़े नहीं बदलती, मोदी एक दिन में उनसे ज्यादा बार बदल लेते हैं.

कांग्रेस विधायक भरत सिंह की प्रधानमंत्री मोदी पर विवादित टिप्पणी

By

Published : Apr 19, 2019, 10:49 PM IST

कोटा. लोकसभा क्षेत्र कोटा-बूंदी के कांग्रेस प्रत्याशी राम नारायण मीणा के समर्थन में शुक्रवार को सिमलिया टोल पर चुनावी सभा आयोजित हुई. इस सभा को संबोधित करते हुए सांगोद विधायक भरत सिंह ने प्रधानमंत्री पर विवादित टिप्पणी कर दी. उन्होंने कहा कि फिल्मों में आने वाली लुगाइयों (हीरोइन) से भी ज्यादा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कपड़े एक दिन में बदल देते हैं.

भरत सिंह यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झूठ के बादशाह हैं. हमने कई राजघराने, नवाब परिवार और बादशाह के बारे में सुना है. ताश के पत्तों में भी 4 बादशाह होते हैं, यह भी देखा है. झूठ के बादशाह के बारे में सुना था, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देखकर यह लगता है कि अब झूठ के बादशाह को भी देख लिया.

भरत सिंह के बाद सभा को संबोधित करने आए यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल ने कहा कि एक तरफ साहूकार ओम बिरला है तो दूसरी तरफ किसान वर्ग से आने वाले राम नारायण मीणा हैं. जनता को चुनना है कि उन्हें किसानों का दर्द समझने वाले रामनारायण मीणा को चुनना है या ओम बिरला जैसे साहूकार को.

वीडियोः सांगोद विधायक भरत सिंह ने की प्रधानमंत्री पर विवादित टिप्पणी

चुनावी सभा को कांग्रेस प्रत्याशी राम नारायण मीणा, जिलाध्यक्ष रविंद्र त्यागी, देहात जिलाध्यक्ष सरोज मीणा, पूर्व मंत्री रामगोपाल बैरवा, पूर्व विधायक पूनम गोयल, पीसीसी सचिव शिवकांत नंदवाना व जफर मोहम्मद, पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी राकेश बोयत और राखी गौतम ने संबोधित किया.

इन नेता अपने निशाने पर भाजपा से लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कोटा बूंदी लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ओम बिरला और अन्य भाजपा नेताओ को ले रहे है. सभा मे मंच पर निवाई विधायक प्रशांत बैरवा, पूर्व विधायक सीएल प्रेमी, सहित कई कांग्रेसी मंच पर मौजूद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details