राजस्थान

rajasthan

सांगोद चेयरमैन के बयान के बाद भाजपा कोटा देहात जिलाध्यक्ष का पलटवार, कहा - प्रत्येक कार्यकर्ता पार्टी के लिए अहम, सभी वरिष्ठ पथ प्रदर्शक

By

Published : Oct 20, 2019, 12:15 PM IST

Updated : Oct 20, 2019, 12:41 PM IST

कोटा में संगठन चुनाव की जो अप्रत्यक्ष प्रक्रिया चल रही है यह सीधा चुनाव नहीं है इसमें बूथों ओर मंडलों का गठन किया जा रहा है, जिसमें पार्टी की तरफ से ही चुनाव अधिकारियों की नियुक्ति की गई है.

कोटा में संगठन चुनाव, Organization elections in Kota, sangod news, सांगोद की खबर

सांगोद (कोटा).सांगोद चेयरमैन और भाजपा जनप्रतिनिधियों की ओर से गुरुवार को प्रेस वार्ता के दौरान पार्टी के पदाधिकारियों पर लगाए गए आरोपों को भाजपा देहात जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह ने सिरे से खारिज कर दिया है. इसके साथ ही ईटीवी भारत से बातचीत में भाजपा कोटा देहात जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है और भाजपा में किसी कार्यकर्ता को नजरअंदाज करने की कोई परम्परा नहीं रही हैं. सभी वरिष्ट कार्यकर्ता पार्टी के पथ प्रदर्शक है और हर कार्यकर्ता पार्टी के लिए अहम है.

सांगोद चेयरमैन और भाजपा जनप्रतिनिधियों की और से गुरुवार को प्रेस वार्ता की गई

उनका कहना रहा कि संगठन चुनाव की जो अप्रत्यक्ष प्रक्रिया चल रही है यह सीधा चुनाव नहीं है. इसमें बूथों और मंडलों का गठन किया जा रहा है, जिसमें पार्टी की तरफ से ही चुनाव अधिकारियों की नियुक्ति की गई है. इस प्रक्रिया में किसी तरह का हस्तक्षेप नहीं रहा है. पार्टी के किसी भी जनप्रतिनिधि और कार्यकर्ता को दरकिनार नहीं किया जा रहा है. कार्यकर्ता और संगठन एक दूसरे के पूरक है और हमें इनको साथ लेकर चलना पड़ेगा. उनका कहना रहा कि जनप्रतिनिधियों को भी संगठन का आदर करना पड़ेगा.

पढ़ेंः कोटा में दो नगर निगम के फैसले पर बोली भाजपा, कहा- कांग्रेस ने हार के डर से लिया फैसला

बता दे कि सांगोद में गुरुवार को पालिका चेयरमैन और उनके सहयोगी कार्यकर्ताओ ने प्रेस वार्ता के दौरान भाजपा के कुछ कार्यकर्ताओं पर गुटबाजी करने का आरोप लगाया था. जिसमें उन्होंने कहा था कि गत दिनों बूथ प्रभारी की ओर से बन्द कमरे में बूथ अध्यक्षों का चुनाव करवाया गया, जो पार्टी के संविधान के खिलाफ है. साथ ही बैठक में मौजूद जनसंघ से जुड़े कार्यकर्ताओं को भी नजर अंदाज करने की बात कही गई थी.

Last Updated : Oct 20, 2019, 12:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details