राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोटाः नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म, पुलिस ने पीड़िता को किया दस्तयाब

इटावा के एक गांव में एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. वारदात तब हुई जब युवती घर के बाहर शौच करने गई थी.

Kota crime news, इटावा न्यूज
कोटा में नाबालिग से दुष्कर्म

By

Published : Aug 16, 2020, 9:56 AM IST

इटावा (कोटा).खातोली थाना क्षेत्र की 16 साल की एक किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अपहृत युवती को दस्तयाब कर लिया है. वहीं आरोपियों की तलाश जारी है.

खातोली थाना क्षेत्र की एक 16 साल की किशोरी का अज्ञात लोगों ने अपहरण कर लिया. जिसके बाद खातोली पुलिस ने तुरंत टीम बनाकर उक्त मामले की पड़ताल करते हुए कुछ ही घंटों में चंबल नदी के जंगल से उक्त किशोरी को दस्तयाब किया है. जिसके बाद किशोरी के बयानों के आधार पर अपरहण कर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया गया है.

कोटा ग्रामीण एसपी शरद चौधरी के अनुसार पीड़िता के परिजन ने खातोली थाने में पहुंचकर शिकायत दी कि उसकी किशोरी घर के बाहर शौच करने गई थी, जो वापस नहीं लौटी है. जिसके अपहरण की आशंका है. पुलिस ने कोटा ग्रामीण एसपी के निर्देश पर खातोली एसएचओ रामावतार शर्मा के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया और मामले की पड़ताल शुरू की. जिसके बाद पुलिस की तलाशी अभियान में किशोरी चंबल नदी के किनारे जंगलों में मिली. पीड़िता ने जिसके बाद पुलिस को सारा मामला बताया. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 376, पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें.धौलपुरः इनामी बदमाश श्याम तिवारी गिरफ्तार, लंबे समय से था फरार

इनकी रही अहम भूमिका

इस दौरान खातोली एसएचओ रामावतार शर्मा, ASI रामकरण, कांस्टेबल हेमराज, मोटाराम, दौलतराम, विशाल और महिला कांस्टेबल सुनीता ने उक्त मामले में अपनी भूमिका निभाई. जिसके कारण अपह्रत किशोरी को दस्तयाब किया जा सका.

नागौर में भी नाबालिग से गैंगरेप

वहीं नागौर में भी शनिवार को एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने इस घटना में शामिल 4 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया गया कि 7 अगस्त को आरोपी पीड़िता को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गए और उसके साथ 13 अगस्त तक सामूहिक बलात्कार करते रहे. पीड़िता आरोपियों के चगुंल से भागकर अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती सुनाई. जिसके बाद पीड़िता के पिता ने मकराना थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई

ABOUT THE AUTHOR

...view details