राजस्थान

rajasthan

खबर का असरः सांगोद नगर पालिका प्रशासन ने करवाई स्टेडियम की सफाई

By

Published : Nov 1, 2019, 11:31 PM IST

कोटा के सांगोद में ईटीवी भारत की खबर का असर हुआ. कुछ दिनों पहले ईटीवी भारत ने जिले के महाराव भीमसिंह स्टेडियम में फैली गंदगी को लेकर प्रमुखता से खबर दिखाई थी. जिसके बाद नगर पालिका प्रशासन ने तत्काल प्रभाव से स्टेडियम की सफाई करवा दी.

ETV India news impact,ईटीवी भारत खबर असर

सांगोद (कोटा).जिले के महाराव भीमसिंह स्टेडियम में दीपावली के दौरान आतिशबाजी की दुकानें लगाई गई थी. जिनके हटने के बाद स्टेडियम में हजारों की संख्या में प्लास्टिक कैरी बैग और अन्य कचरे का अंबार लगा हुआ था. जिस पर बीते 4 दिनों से पालिका प्रशासन का कोई ध्यान नहीं था, जब ईटीवी भारत ने स्टेडियम में फैली गंदगी की खबर को प्रमुखता से दिखाया, तो नगर पालिका प्रशासन ने तत्काल प्रभाव से स्टेडियम की सफाई करवाई.

लिका प्रशासन ने करवाई स्टेडियम की सफाई

पढ़ें- 4 साल से सउदी अरब में फंसा राजस्थान का शख्स, सोशल मीडिया के जरिए PM से लगाई मदद की गुहार

बता दें की पिछले 4 दिनों से पूरे स्टेडियम में हजारों की संख्या में जगह-जगह पॉलिथीन का अंबार लगा हुआ था. जिस कारण यहां खेलने आने वाले खिलाड़ियों को काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा था. ग्राउंड में जगह-जगह पॉलिथीन के ढेर होने के कारण खिलाड़ी यहां अपना अभ्यास नहीं कर पा रहे थे, लेकिन ईटीवी भारत द्वारा खबर को प्रमुखता से दिखाने पर पालिका प्रशासन ने स्टेडियम की सफाई करवा दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details