राजस्थान

rajasthan

कोटा: पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत की प्रशासन को खुली चेतावनी, व्यापारियों से बोले- खोलो दुकानें

By

Published : Aug 31, 2020, 2:26 AM IST

कोटा में कोरोना वायरस के चलते रविवार को लॉकडाउन के बीच पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत ने डीसीएम स्थित इंदिरा गांधी नगर पहुंच कर लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाई, जहां पर प्रशासन को उन्होंने खुली चेतावनी दी और दुकानदारों से कहा कि अपनी-अपनी दुकानें खोलें पहले मुझे गिरफ्तार करेंगे.

Former MLA Bhavani Singh Rajawat
पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत की प्रशासन को खुली चेतावनी

कोटा.जिले में कोरोना के लगातार बढ़ते प्रभाव के कारण जिला प्रशासन ने प्रत्येक रविवार लॉकडाउन लगाने का निर्णय लिया है. ऐसे में रविवार को पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत डीसीएम स्थित इंदिरा गांधी नगर पहुंच कर लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाई, जहां पर प्रशासन को उन्होंने खुली चेतावनी दी और दुकानदारों से कहा कि अपनी-अपनी दुकानें खोलें पहले मुझे गिरफ्तार करेंगे.

पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत की प्रशासन को खुली चेतावनी

कोटा शहर में जिला कलेक्टर उज्जवल राठौड़ ने कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए 8 दिन का लॉकडाउन लगाया है. जिसके चलते पुलिस ने नाकाबंदी की हुई है. इसको लेकर व्यापार महासंघ विरोध में उतरा हुआ है.

पढ़ें-कोटा: लॉकडाउन लगने के बाद सख्त हुई पुलिस, बेवजह बाहर घूमने वाले लोगों के काटे चालान

रविवार को लॉकडाउन के दौरान पूर्व विधायक भवानी सिंह राजावत के नेतृत्व में गोविंद नगर चौराहे पर कई कार्यकर्ता इकट्ठे हुए, जहां पर उन्होंने लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया और कहा कि सभी लोग दुकानें खोलें मैं आपके साथ हूं.

इसी के साथ राजावत ने कहा कि कोरोना के केस बढ़ने से जनता का क्या दोष है. इसमें प्रशासन और डॉक्टर की जिम्मेदारी बनती है. प्रशासन ने लॉक डाउन लगाकर गरीब जनता को आत्महत्या करने को मजबूर कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details