राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

आंगन में खेलते समय जहरीले कीड़े के काटने से 10 साल की मासूम की मौत

कोटा के इटावा उपखंड क्षेत्र के बालुपा गांव में आंगन में खेलते समय एक अज्ञात जहरीले कीड़े ने 10 साल की मासूम को काट लिया. जिसके बाद बच्ची को तुरंत अस्पताल लाया गया, लेकिन इलाज शुरू होने से पहले ही उसकी मौत हो गई.

By

Published : Aug 1, 2019, 2:59 AM IST

आंगन में खेलते समय जहरीले कीड़े के काटने से बालिका की हुई मौत

कोटा.जिले के इटावा उपखंड क्षेत्र के बालुपा गांव में बुधवार को जहरीले कीड़े के काटने से बच्ची की मौत का मामला सामने आया है. बता दें कि बच्ची आंगन में खेल रही थी. इसी समय एक अज्ञात जहरीले कीड़े ने उसे काट लिया. जिसके बाद बच्ची को तुरंत अस्पताल लाया गया, लेकिन इलाज शुरू होने से पहले ही उसकी मौत हो गई.

आंगन में खेलते समय जहरीले कीड़े के काटने से बच्ची की हुई मौत

बता दें कि मृतका किस्मत बाई सुमन पुत्री मलखराम सुमन हादसे के समय अपने घर के आंगन में खेल रही थी.जैसे ही खेलते समय बच्ची ने दीवार का सहारा लेने के लिए हाथ लगाया तो जहरीले कीड़े ने काट लिया. जिसके बाद आस-पड़ोस के लोग उसे अचेत अवस्था में तुरंत इटावा अस्पताल लेकर पहुंचे पर इलाज शुरू हो पाता उससे पहले ही बच्ची ने दम तोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें : सांगानेर इलाके से बच्चे का अपहरण करने वाला आरोपी बाबा गिरफ्तार

डॅाक्टर रामचन्द्र मीणा के अनुसार जब बालिका को अस्पताल लाया गया तब उसकी हालत नाजुक थी. जिसके बाद उसका उपचार शुरू करवाया गया लेकिन उसी दौरान बच्ची की मौत हो गयी. जिसके बाद डॅाक्टर ने बालिका को मृत घोषित कर दिया. उसके बाद बच्ची के शव को परिजनों को सौंप दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details