राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौली : गंगा दशहरा पर्व पर दोस्तों के साथ नहाने गए युवक की चंबल नदी में डूबने से मौत

करौली के मंडरायल इलाके में रविवार को गंगा दशहरे के मौके पर चंबल नदी में नहाने गए एक युवक की डूबने के कारण मौत हो गई. जिसके बाद घटना की सूचना पर पुलिस ने गोताखोरों की मदद से युवक के शव को नदी से बाहर निकाला और मोर्चरी में रखवाया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jun 20, 2021, 5:24 PM IST

करौली न्यूज, youth died in karauli
चंबल नदी में नहाने गए युवक की नदी में डूबने से मौत

करौली. जिले के मंडरायल इलाके से गुजर रही चंबल नदी में गंगा दशहरे पर दोस्तों के साथ नहाने गए एक युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोर की मदद से युवक के शव को कड़ी मशक्कत के बाद पानी से बाहर निकाला और शव को मंडरायल स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी में पहुंचाया. वहीं युवक की मौत से परिवार में मातम छा गया है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार करौली के तीन बड इलाके के निवासी आधा दर्जन युवक गंगा दशहरे के अवसर पर चंबल नदी पर नहाने गए थे. सभी युवक रहूं घाट पर नदी में नहाने लगे इस दौरान चार युवक नदी किनारे पर बैठकर नहा रहे थे जबकि आकाश धोबी और पिंटू प्रजापत गहरे पानी में चले गए.

युवकों को गहरे पानी में जाता देख नदी किनारे मौजूद कुछ लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया. इस दौरान पिंटू को तो लोगों ने बचा लिया जबकि आकाश गहरे पानी में चला गया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची मंडरायल थाना पुलिस ने गोताखोरों की मदद से काफी मशक्कत के बाद युवक आकाश को नदी से बाहर निकाला और मंडरायल समुदाय स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया. जहां युवक को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

पढ़ें-करौली: कुंए में संदिग्ध अवस्था में मिला अधेड़ का शव, जांच में जुटी पुलिस

करौली में मृतक के परिजनों को सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंचे और रो रोकर कोहराम मचा दिया. पुलिस ने शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. परिजनों की ओर से पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details