राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौली: वेटर की हत्या से नाराज लोगों का फूटा गुस्सा, सड़क पर लगाया जाम

करौली में ट्रक यूनियन इलाके में देर रात कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर एक वेटर की हत्या कर दी. इस घटना से गुस्साए लोगों ने शुक्रवार दोपहर को प्रशासन के खिलाफ विरोध जताया. लोगों ने जाम भी लगाया और मांगें पूरी नहीं होने तक मृतक का शव लेने से भी इनकार कर दिया.

By

Published : Dec 6, 2019, 6:48 PM IST

ट्रक यूनियन इलाका, karauli latest news
वेटर की हत्या से गुस्साए लोगों का प्रदर्शन

करौली.शहर के ट्रक यूनियन इलाके में देर रात मामूली बात पर बदमाशों ने फायरिंग कर वेटर की हत्या कर दी. जिससे आक्रोशित लोगों ने गुलाब बाग चौराहे के पास टायर जलाकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ विरोध जताया. लोगों ने टायर जलाकर सड़क मार्ग पर कुछ देर के लिए जाम भी लगा दिया. जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गई. जाम की सूचना मिलने पर पहुंचे समाज के प्रबुद्धजन और जनप्रतिनिधियों की समझाइश के बाद आक्रोशित लोगों ने कुछ देर में ही सड़क से जाम हटा दिया, लेकिन टायर जलाकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

वेटर की हत्या से गुस्साए लोगों का प्रदर्शन

वहीं मृतक का शव अब भी अस्पताल की मोर्चरी में रखा हुआ है. परिजनों ने शव लेने से साफ इनकार कर दिया है. लोगों ने शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार करने, मृतक के परिजनों को नौकरी देने और मुआवजा देने की मांग की है. लोगों ने मांगें पूरी होने पर ही शव लेने की बात कही.

पढ़ें- Viral video: नाबालिग लड़के को अर्धनग्न कर पेड़ से बांधकर लाठी डंडों से पीटा

इधर जिले के आला प्रशासनिक अधिकारियों ने अस्पताल मे पहुचकर परिजनों और लोगों से समझाइश भी की लेकिन, लोग मांग पूरी होने पर ही शव लेने की बात कह रहे हैं. उधर घटना के बाद से ही पुलिस प्रशासन चाक-चौबंद है. शहर में कानून व्यवस्था बनाये रखने और सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस जाब्ता तैनात किया गया है. शहर पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details