राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौली : गैंगरेप के मामले में 2 साल से फरार चल रहा आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे, अवैध हथियार जब्त

करौली पुलिस ने रविवार को पांच हजार रुपये का इनामी और गैंगरेप के आरोप में दो साल से फरार चल रहे आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है. आरोपी किसी वारदात करने की फिराक में घूम रहा था तभी पीछे से पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अवैध देशी हथियार जप्त किया है.

By

Published : May 16, 2021, 9:39 PM IST

गैंगरेप का आरोपी गिरफ्तार
गैंगरेप का आरोपी गिरफ्तार

करौली.करौली की हिंडौन सदर थाना पुलिस ने रविवार को गैंगरेप के आरोप में दो साल से फरार चल रहे आरोपी को पकड़ने मे सफलता हासिल की है. आरोपी किसी वारदात करने की फिराक में घुम रहा था तभी पीछे से पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से बारह बोर का अवैध देशी कट्टा और दो राउण्ड कारतूस जप्त किया है. आरोपी के खिलाफ पुलिस की ओर से पांच हजार रुपए का इनाम घोषित था.

पढ़ें-करौली में निजी ट्रस्ट बेजुबान जानवरों को दे रहे भोजन

पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि अवैध शराब, अवैध हथियार, जुआ सट्टा के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत हिंडौन सदर थानाधिकारी कृपाल सिंह को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी पांच हजार रुपये का इनामी बदमाश भूरा पुत्र राधे निवासी सिंघान मीना हिण्डौन सदर थाना मनीराम पुरा तिराहे के पास किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घुम रहा है. इस पर थानाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस टीम ने मुखबिर से बताई गई जगह पर दबीश देकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से अवैध हथियार देशी कट्टा 12 बोर मय दो राउंड कारतूस बरामद किए है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि उक्त आरोपी सपोटरा थाना के गैंगरेप प्रकरण में दो साल से फरार चल रहा था. आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करने में थाना अधिकारी कृपाल सिंह के अलावा हेड कांस्टेबल लीलाराम, प्रेम सिंह, कांस्टेबल बच्चूसिंह, जीतेंद्र, योगेंद्र, नरसी, मुखत्यार का विशेष योगदान रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details