राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौली : एक महीने बाद थी शादी, उससे पहले हुआ कुछ ऐसा और मच गई चीख पुकार

करौली के सपोटरा में नारायणपुर टटवाड़ा रोड पर देर शाम को एक बाइक सवार की मौत हो गई. अभी ये कंफर्म नहीं हुआ है कि बाइक खुद से अनियंत्रित होने से हादसा हुआ है या किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी है. मृतक की 25 नवंबर को शादी होनी थी.

By

Published : Oct 27, 2020, 9:53 PM IST

bike rider death in karauli,  bike rider death
करौली में बाइक सवार की मौत

करौली.बुधवार देर शाम सड़क हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई. हादसा सपोटरा उपखंड के नारायणपुर टटवाड़ा रोड पर देर शाम को हुआ. सूचना मिलते ही एंबुलेंस मौके पर पहुंची और शव को सपोटरा राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. वहीं, पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है. अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि बाइक अपने आप अनियंत्रित हो गई या किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मारी है.

पढ़ें:बांसवाड़ा: बेटी की संदिग्ध दशा में मौत की शिकायत एसपी से की, ससुराल पक्ष पर जताया हत्या का शक

सपोटरा उपखंड के नारायणपुर टटवाड़ा रोड पर देर शाम बाइक सवार एक युवक घायल अवस्था में पड़ा हुआ था. ग्रामीणों ने एक्सीडेंट की सूचना पुलिस को दी साथ ही एंबुलेंस से युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सपोटरा पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. मृतक की शिनाख्त पुष्पेंद्र उर्फ बंटी पाल (26) पुत्र ईश्वर पाल उम्र गुलाबपुरा निवासी के रूप में हुई है. पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया. जिसके बाद परिजन शव लेने अस्पताल पहुंचे.

मृतक पुष्पेंद्र पाल जयपुर में ट्रैवलर चलाता था, जिसकी 25 नवंबर को शादी होनी थी. फिलहाल पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. जिसका सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और मोटरसाइकिल को कब्जे में ले लिया है. शुरुआती जांच में अज्ञात वाहन द्वारा बाइक को टक्कर मारकर फरार होने का मामला बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details