राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौली में 7 वर्षीय बालिका के साथ दरिंदगी, पुलिस ने शुरू की आरोपी की तलाश

करौली में शुक्रवार को एक 7 वर्षीय बालिका के साथ 60 वर्षीय वृद्ध द्वारा दरिंदगी का मामला सामने आया है. पुलिस ने नाबालिग की मेडिकल जांच करवाकर उपचार शुरू करवा दिया है. वहीं आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

By

Published : Sep 4, 2020, 7:32 PM IST

misdemeanor in Karauli, Karauli Crime News
करौली में 7 वर्षीय बालिका के साथ दरिंदगी

करौली. जिले के सपोटरा थाने में शुक्रवार को एक 7 वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ 60 वर्षीय वृद्ध द्वारा दरिंदगी का मामला सामने आया है. पुलिस ने बालिका का मेडिकल मुआयना कराकर इलाज शुरू करवाया है. वहीं आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

करौली में 7 वर्षीय बालिका के साथ दरिंदगी

सपोटरा थानाधिकारी हरजी लाल यादव ने बताया कि थाना क्षेत्र की एक 7 वर्षीय बालिका के साथ कस्बे में पानी की टंकी के पास मांगरोल रोड पर रहने वाले एक 60 वर्षीय वृद्ध ने एक शिव मंदिर के अंदर हवस का शिकार बना लिया. बालिका के चिल्लाने पर रास्ते से होकर गुजरने वाली एक महिला ने मंदिर के अंदर जाकर देखा तो 60 वर्षीय आरोपी हल्के मीणा बालिका के साथ दुष्कर्म कर रहा था. महिला ने बालिका को आरोपी से छुड़ा लिया, लेकिन आरोपी मौके से फरार हो गया.

पढ़ें-तार-तार हुई रिश्तों की मर्यादा...चाचा ने भतीजी के साथ किया दुष्कर्म

महिला ने जब बालिका के परिजनों को सूचना दी तो परिजन बालिका को लेकर पुलिस थाने पहुंचे. पुलिस ने बालिका का मेडिकल मुआयना करवाकर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया है. वहीं आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस की अलग-अलग टीमें इलाके के विभिन्न गांवों मे दबिश देकर आरोपी की तलाश कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details