राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीएम गहलोत के गृहनगर में भाजपाई पहुंचे EVM की सुरक्षा देखने

EVM को लेकर जहां विपक्ष लगातार दो दिनों से दुरुपयोग की आशंका जता रहा है. वहीं, इस बीच भाजपाइयों ने जोधपुर में ईवीएम की सुरक्षा जांच कर यह जताने का प्रयास किया कि मुख्यमंत्री के गृहनगर में कुछ गड़बड़ न हो जाए.

By

Published : May 22, 2019, 12:13 AM IST

भाजपाई पहुंचे EVM की सुरक्षा देखने

जोधपुर. एग्जिट पोल आने के बाद कांग्रेस EVM को लेकर लगातार मुद्दा बना रही है. इसके साथ ही सरकार और आयोग पर भी निशाना साध रही है. इस बीच जोधपुर में भाजपाइयों ने मंगलवार शाम को जिला प्रशासन से अनुमति लेकर मतगणना स्थल का दौरा कर यहां स्टांगरूम और ईवीएम की सुरक्षा की जांच की.

भाजपाई पहुंचे EVM की सुरक्षा देखने

भाजपा के शहर जिलाध्यक्ष जगतनारायण जोशी ने कहा कि मुख्यमंत्री का गृह नगर है और उनके पुत्र चुनाव लड़ रहे हैं. इसलिए जांचना जरूरी है कि ईवीएम सुरक्षित रहे. इस दौरान जोशी ने कमरों के ताले तक चेक किए. बाद में कहा कि इंतजाम से हम संतुष्ट हैं. वहीं, प्रशासन ने भी भाजपा एजेंटों के आने के रूट सहित अन्य इंतजाम से अवगत करवाया. भाजपाइयों के शिष्ट मंडल में वरिष्ट नेता भी शामिल थे.

बता दें, EVM को लेकर जहां विपक्ष लगातार दो दिनों से दुरुपयोग की आशंका जता रहा है. इस बीच भाजपाइयों ने जोधपुर में ईवीएम की सुरक्षा जांच कर यह जताने का प्रयास किया कि मुख्यमंत्री के गृहनगर में कुछ गड़बड़ नहीं हो जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details