राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: परिचित युवकों ने महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

By

Published : Oct 8, 2020, 11:11 PM IST

जोधपुर में एक महिला ने 2 युवकों पर अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Case of gang rape in Jodhpur,  Jodhpur news
परिचित युवकों ने महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

जोधपुर.प्रदेश सहित जोधपुर शहर में महिलाओं के साथ दुष्कर्म का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार को एक ऐसा ही मामला जोधपुर के शास्त्री नगर पुलिस थाने में दर्ज हुआ है. एक महिला ने दो युवकों पर सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर अपहरण और दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

परिचित युवकों ने महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

थानाधिकारी शेष करण चारण ने बताया कि गुरुवार को एक महिला ने बताया कि 23 जुलाई 2020 को वह अपने पीहर से बस में बैठकर जोधपुर आई थी. बस ने उसे शास्त्री नगर थाना क्षेत्र इलाके में छोड़ा. वहां से उसके दूर के रिश्ते में लगने वाले दोहिते सहित एक अन्य रिश्तेदार युवक ने महिला को उसके घर छोड़ने की बात कहकर उसे कार में बैठाया. इसके बाद दोनों उसे जोधपुर के ग्रामीण क्षेत्र में ले गए और सामूहिक दुष्कर्म किया.

पढ़ें-धौलपुरः विवाहिता ने युवक पर दुष्कर्म और ब्लैकमेल करने का लगाया आरोप, मामला दर्ज

पीड़िता ने बताया कि इसके बाद युवकों ने उसे वहीं छोड़ दिया और किसी को नहीं बताने की धमकी दी. पीड़िता परेशान होकर गुरुवार को पुलिस थाने पहुंची और पुलिस को इस संबंध में रिपोर्ट पेश की. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर अपहरण सहित दुष्कर्म और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश शुरू की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details