राजस्थान

rajasthan

जोधपुर के ग्रामीण इलाकों में कोरोना की दस्तक, प्रशासन ने चार गांव किए सीज

By

Published : May 1, 2020, 5:39 PM IST

पीपाड़ शहर उपखंड के कोसाना गांव में कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आने के बाद आस-पास के चार गांवों में आने-जाने वालों पर प्रशासन ने रोक लगा दी है. दूसरी ओर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें कोरोना पॉजिटिव युवक का क्वॉरेंटाइन सेंटर से भाग कर, गांव जाने की बात कही जा रही है. हालांकि Etv Bharat इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता.

बिलाड़ा में चार गांव सीज,  Four villages seize in Bilara
बिलाड़ा में चार गांव सीज

बिलाड़ा (जोधपुर).जोधपुर शहर के बाद कोरोना अब ग्रामीण इलाकों की ओर बढ़ रहा है. शहर के बाहर शुक्रवार को पीपाड़ उपखंड के कोसाना गांव में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन ने आस-पास के चार गांवो के रास्तों पर बेरिकेटिंग लगा दी हैं.

प्रशासन ने चार गांव किए सीज

पीपाड़ शहर प्रशासन की ओर प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित होने के बाद अब ग्रामीणों की आवाजाही पर पुर्णतया रोक लग गई है. कोसाना के अलावा साथीन खांगटा और सिन्धीपुरा को प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित किया गया है. इन गांवो में केवल एक रास्ता खुला रखा जाएगा. जहां पुलिस चेक पोस्ट स्थापित होगा और हर आने-जाने वाले ग्रामीणों की जानकारी रजिस्टर में रिकार्ड की जाएगी.

पढ़ें:केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने कोरोना संक्रमित इलाकों को लेकर जारी की सूची, राजस्थान के 8 जिले रेड जोन में

वायरल वीडियो-

कोसाना गांव में कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद जहां एक ओर प्रशासन सवालों के घेरे में है. वहीं एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक डॉ. पॉजिटिव मरीज के परिजनों को यह कहते हुए सुनाई दे रहा कि युवक बिना अनुमति के भाग कर गांव आया है. हालांकि Etv Bharat इस विडियो की पुष्टि नहीं करता है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पॉजिटिव युवक के साथ चार युवक जो बाइक से गांव पंहुचे थे, प्रशासन उनकी भी तलाश कर रहा है.

वायरल वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details