राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर: 13 लीटर हथकढ़ शराब सहित एक आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर के फलोदी में लॉकडाउन के बीच पुलिस ने एक आरोपी को 13 लीटर हथकढ़ शराब के साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस को इसकी सूचना मुखबिर से मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार किया.

By

Published : Apr 29, 2020, 12:12 AM IST

Updated : May 24, 2020, 11:14 PM IST

जोधपुर की खबर, rajasthan news
13 लीटर हथकढ़ शराब सहित एक आरोपी गिरफ्तार

फलोदी (जोधपुर). पुलिस थाना बाप टीम ने 28 अप्रैल को हल्का क्षेत्र के सरहद रावरा गांव में मुखबिर की सूचना पर 13 लीटर हथकढ़ शराब बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया. जिला पुलिस अधीक्षक राहुल बारहट ने बताया कि वैश्विक कोरोना महामारी में लॉकडाउन के दौरान अवैध मादक पदार्थ और शराब सप्लायरों के सक्रिय होने की सूचना पर सप्लायरों की धरपकड़ के निर्देश लॉकडाउन की पालना कराने के साथ ही सभी थानाधिकारियों को दिए गए थे.

13 लीटर हथकढ़ शराब सहित एक आरोपी गिरफ्तार

जिसके बाद लक्ष्मीनारायण शर्मा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक फलोदी और पारस सोनी वृताधिकारी वृत फलोदी के निकट सुपरविजन में हरिसिंह उप निरीक्षक, थानाधिकारी पुलिस थाना बाप मय जाब्ता की ओर से 28 अप्रैल को सरहद रावरा में मुखबिर सूचना पर कार्रवाई की गई.

पढ़ें-Exclusive- कोरोना महामारी से कैसे करें बचाव, जानें डॉ नरेश त्रेहान से

इस दौरान आरोपी खींवराज उर्फ सकड़ों जाति बेलदार निवासी अखाधना हाल बेलदारों की ढाणी, रावरा, पुलिस थाना बाप जिला जोधपुर की ओर से रावरा से अखाधना जाने वाली ग्रेवल सड़क सरहद रावरा कानाराम बेलदार के घर के पास आई दुकान के पास से आरोपी खींवराज उर्फ सकड़ों के कब्जे से 13 लीटर हथकढ़ शराब सहित मुलजिम खींवराज को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की. उक्त कार्रवाई पर प्रकरण अन्तर्गत धारा 16/54 राजस्थान आबकारी अधिनियम में दर्ज किया गया.

Last Updated : May 24, 2020, 11:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details