राजस्थान

rajasthan

बीजेपी विधायकों की बाड़ेबंदी निराधार: विधायक पब्बाराम

By

Published : Aug 8, 2020, 7:47 PM IST

राजस्थान में सियासी घमासान के बीच जोधपुर में फलौदी विधानसभा क्षेत्र से विधायक पब्बाराम विश्नोई ने अपना बयान दिया है. विधायक ने कहा कि बीजेपी के विधायक कल भी जनता के बीच थे और भी जनता के बीच हैं. बीजेपी द्वारा की गई बाड़ेबंदी बिल्कुल निराधार है.

जोधपुर की खबर  विधायक पब्बाराम विश्नोई  राजस्थान की राजनीति  jodhpur news  rajasthan politics  rajasthan politics crisis
विधायक पब्बाराम विश्नोई का बयान

लोहावट (जोधपुर).राजस्थान की राजनीति के बीच जहां एक तरफ बीजेपी के नेता कांग्रेस के नेताओं पर तो कभी कांग्रेस के नेता बीजेपी के नेताओं पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं. इसी बीच फलौदी से विधायक पब्बाराम विश्नोई ने प्रदेश की राजनीति और कांग्रेस सरकार की बाड़ेबंदी को लेकर बयान दिया है.

बीजेपी विधायक पब्बाराम ने कहा कि बीजेपी विधायकों के बाड़ेबंदी की खबर बिल्कुल निराधार है. बीजेपी से सभी विधायक कल भी जनता के बीच थे और आज भी जनता के बीच हैं. हालांकि वे मीडिया से रूबरू होते हुए कांग्रेस सरकार पर जमकर कटाक्ष किए. उन्होंने कहा कि कांग्रेस विधायकों की बाड़ेबंदी प्रजातंत्र के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है.

विधायक पब्बाराम विश्नोई का बयान

पढ़ेंःगुजरात पहुंचे बीजेपी विधायक, बोले- गहलोत सरकार से बचने के लिए यहां आए

विधायक ने बीजेपी विधायकों की बाड़ेबंदी को सिरे से नकारते हुए कहा कि मैं खुद जनता के बीच हूं. बीजेपी विधायकों की बाड़ेबंदी बिल्कुल अफवाह है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के सभी विधायक जनसेवक हैं और वे जनता के सुख-दुख में उनके साथ रहते हैं. हालांकि मीडिया से बातचीत के दरमियान विधायक ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए बीजेपी विधायकों की बाड़ेबंदी के निराधार बताया.

पढ़ें-बीजेपी के सभी विधायक स्वतंत्र हैं, कहीं पर भी आ जा सकते हैं: अशोक लाहोटी

गौरतलब है कि प्रदेश में चल रहे सियासी घमासान के बीच अब बीजेपी ने अपने विधायकों की बाड़ेबंदी शुरू कर दी है. शुक्रवार देर शाम उदयपुर और जोधपुर संभाग के करीब 12 से अधिक विधायकों के गुजरात जाने के बाद अब अजमेर और बीकानेर संभाग के 6 विधायक जयपुर से निजी एयरक्राफ्ट के जरिए गुजरात के लिए रवाना हुए. बीजेपी विधायक निर्मल कुमावत के नेतृत्व में इन सभी विधायकों को भेजा गया है. वहीं, एयरपोर्ट पर तमाम इंतजाम करने की जिम्मेदारी विधायक अशोक लाहोटी को दी गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details