राजस्थान

rajasthan

हाईप्रोफाइल स्कूल के छात्रों की पार्टी में बदमाशों का आतंक, लड़कियों से की छेड़छाड़.. पुलिस ने भी खड़े किए हाथ

By

Published : Oct 30, 2022, 10:47 AM IST

जोधपुर में स्कूली छात्रों की पिटाई का मामला (School students thrashed in jodhpur) सामने आया है. सिटी के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना क्षेत्र में स्कूली छात्रों की गेट टु गेदर पार्टी चल रही थी, जिसमें कुछ बदमाश घुस आए. लड़कियों के साथ छेड़छाड़ की विरोध हुआ तो SUV चढ़ाने का प्रयास भी किया.

Miscreants beat up school students
बदमाशों ने की छात्रों की पिटाई

जोधपुर.जोधपुर के चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाना (Chaupasni Housing Board Police Station of Jodhpur) क्षेत्र से स्कूली छात्रों की पिटाई का मामला सामने आया है. क्षेत्र के अमरगढ़ रिसॉर्ट में शनिवार रात एक निजी स्कूली बच्चों की गेट टु गेदर पार्टी में कुछ बाहरी युवक घुस गए. जिन्होंने पहले बच्चों के साथ डांस किया और फिर देखते ही देखते वहां मौजूद नाबालिग छात्राओं के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. जिसका विरोध करने पर बदमाशों ने अपने अन्य साथियों को वहां बुला लिया और पूरे रिसॉर्ट में जमकर उत्पात मचाया. इस दौरा बदमाशों ने छात्रों संग मारपीट भी की. जिसमें कई छात्र जख्मी हो गए.

लेकिन इन सब के बीच खास बात ये रही कि जब छात्रों ने पुलिस को फोन (Big negligence of police) कर घटना की सूचना दी तो पुलिस ने उन्हें थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराने को कहा. ऐसे में लाचार छात्र बदमाशों के हाथों पिटते रहे. वहीं, कुछ छात्रों के विरोध करने पर उन पर स्कॉर्पियो चढ़ाने की भी कोशिश की गई. ऐसे में पूरे रिसॉर्ट में अफरा-तफरी मच गई.

इसे भी पढ़ें - राजस्थान में बेटियों का सौदा: जांच के लिए दिल्ली से पहुंची NHRC टीम, गहलोत ने बताया पुराना मामाला...भाजपा मुखर

इधर, मामले को बिगड़ता देख पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक सभी बदमाश वहां से फरार हो गए थे. आखिरकार पुलिस ने रिसॉर्ट खाली करवाकर सभी छात्र-छात्राओं को घर भिजवा दिया.घटना की सूचना के बाद थाने पहुंचे छात्रों के परिजनों ने अपनी नाराजगी जाहिर की. इस दौरान मौके पर मौजूद रहे थानाधिकारी जुल्फिकार ने बताया कि पार्टी के दौरान मारपीट और हंगामे का मामला सामने आया है. पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है, लेकिन फिलहाल तक उनका कुछ पता नहीं चल सका है.

दरअसल, इस हाईप्रोफाइल स्कूल के छात्र छह माह में एक बार गेट टु गेदर करते हैं. इसमें एंट्री पास से होती है. एक छात्र ने बताया कि बाहरी युवकों ने कुछ पास हासिल कर लिए थे जो अंदर घुस गए. बताया जा रहा है कि सभी ने शराब पी रखी थी. उन्हें रोका गया तो फोन कर कुछ और बदमाशों को बुला लिया गया. जिसके बाद उन्होंने छेड़ छाड़ और मारपीट करना शुरू कर दिया था. कथित तौर पर जब बच्चों ने पुलिस को फोन किया तो उन्हें थाने आकर रपट लिखाने को कहा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details