राजस्थान

rajasthan

सीपी जोशी का कार्यकर्ताओं से आह्वान, अगले 6 माह तक न सोएंगे न सरकार को सोने देंगे

By

Published : Apr 17, 2023, 5:00 PM IST

Updated : Apr 17, 2023, 6:08 PM IST

जोधपुर में जनाक्रोश महाघेराव के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने अगले चुनाव में जुट जाने के लिए कार्यकर्ताओं से आह्वान किया (Joshi on upcoming Assembly elections) है. उन्होंने कहा कि अगले छह माह तक न हमें सोना है और न ही सरकार को सोने देना है.

सीपी जोशी ने कार्यकर्ताओं का किया आह्वान
सीपी जोशी ने कार्यकर्ताओं का किया आह्वान

सीपी जोशी का कार्यकर्ताओं से आह्वान

जोधपुर.भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने सोमवार को जोधपुर में पार्टी के कार्यकर्ताओं में अगले चुनाव के लिए जोश भरा. उन्होंने कहा कि अगले छह माह तक न हमें सोना है और न ही इस गूंगी-बहरी सरकार को सोने देना है. सभा को संबोधित करते हुए जोशी ने उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की हत्या से लेकर हाल ही में बालोतरा में दलित महिला के साथ बलात्कार और हत्या के मुद्दे उठाए.

सीपी जोशी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी कड़े प्रहार किए. प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी सुखजिंदर रंधावा की ओर से पीएम मोदी को लेकर की गई टिप्पणी पर कहा कि उनकी पीढ़ियां खत्म हो जाएंगी मोदी को खत्म करने में, क्योंकि उनके साथ जनता है. उन्होंने आरोप लगाया कि प्रदेश की सरकार को भगवा रंग से नफरत है. भगवा फहराने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो रही है, जबकि हम हर रंग से प्रेम करते हैं.

पढ़ें. हमारे नेता जनाधार वाले, इसलिए दावेदार, वहां दावा करने वाले को नकारा, निकम्मा बताते है : सीपी जोशी

जोशी ने कहा कि जयपुर ब्लास्ट के आरोपियों को सजा दिलाने के लिए सरकार ने सुप्रीम कोर्ट के वकील नहीं बुलाए. आरोपियों ने 21 वकील खड़े कर दिए, जिसके चलते वो बच गए. भाजपा इन आंतकवादियों को सजा दिलाने के लिए कुछ भी करेगी. भले ही करोड़ रुपए खर्च करने पड़े तो भी करेंगे. जोशी ने आरोप लगाया कि यह सरकार पीएफआई जैसे संगठन को रैली निकालने की अनुमति देती है, जबकि रामनवमी और भारतीय नववर्ष पर शोभायात्रा पर रोक लगा देती है.

दलित की मौत का जिम्मेदार कौन:प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश में बहन-बेटियों के साथ बुरा करने वालों को भाजपा कड़ी सजा दिलाएगी. बालोतरा में दलित के साथ बलात्कार कर उसे जलाया गया. 24 घंटे बाद जोधपुर भेजा गया. दलित की मौत का जिम्मेदार कौन है? जोशी ने आरोप लगाया कि अब इनको राम भी याद आ रहे हैं, लेकिन यह रामदरबार गिराने में पीछे नहीं हटते हैं. वहीं, मोदी सरकार कोर्ट के निर्णय के बाद भव्य राममंदिर निर्माण करवा रही है.

पढ़ें. भाजपा में माला और साफा बैन, सिर्फ पार्टी की टोपी व दुपट्टे का होगा इस्तेमाल, सीपी जोशी ने दिए निर्देश

खुद नेस्तानाबूद होने लगे तो याद आया कानून :जोधपुर में जनाक्रोशमहाघेराव में केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने सीएम अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आजकल एक ऑपरेशन चल रहा है कि अपराधियों को नहीं छोडेंगे. सीएम कहते हैं गैंगेस्टर सरेंडर कर दें, नहीं तो नेस्तानाबूद कर देंगे. जब खुद के नेस्तानाबूद होने का समय आया तब उन्हें यह बात याद आ रही है. उन्होंने आरोप लगाया कि इन गैंगेस्टर को पनपाने का जिम्मेदार प्रदेश का गृहमंत्री है.

शेखावत ने पूछा कि लाखों युवाओं के सपनों पर कुठारघात करने वाले सांचौर के पेपर चोर को जयपुर के थाने से किसने छुड़वाया था? इनके मंत्री कहते हैं कि प्रदेश में रेप इसलिए ज्यादा होते हैं क्योकि यह मर्दों का प्रदेश है. शेखावत ने आरोप लगाया कि जोधपुर के दंगों में भी सरकार ने तुष्टीकरण किया. भाजपा कार्यकर्ताओं को निशाना बनाया गया.

यह रहे मौजूद :भाजपा जोधपुर संगठन प्रभारी पूर्व मंत्री वासुदेव देवनानी, राज्यसभा सांसद राजेंद्र गहलोत, पूर्व सांसद नारायण पंचारिया, रामनारायण डूडी, प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा, जिलाध्यक्ष देवेंद्र सालेचा, देहात महामंत्री जसवंत सिंह इंदा, पूर्व विधायक बाबूसिंह राठौड, जोगाराम पटेल, विधायक सूर्यकांता व्यास सहित संभाग के नेता मौजूद रहे. सभा के बाद सभी नेता ज्ञापन देने के लिए कलेक्ट्रेट गए. जब ज्ञापन लेने कोई नहीं आया तो कार्यकर्ताओं ने कलेक्टर के कक्ष के बाहर ज्ञापन चिपकाया और वहां से चले गए.

Last Updated : Apr 17, 2023, 6:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details