राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

गजेंद्र सिंह शेखावत पहुंचे पाल बालाजी के दर...शुरू किया चुनाव प्रचार

लोकसभा टिकट मिलने के बाद हर प्रत्याशी अब भगवान के दरबार में हाजिरी लगाना शुरू कर दिया है. ऐसे में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी टिकट मिलने के बाद मंदिरों में माथा टेकते नजर आ रहे हैं. साथ ही लोगों से समर्थन भी मांग रहे हैं

By

Published : Mar 25, 2019, 6:10 PM IST

गजेंद्र सिंह शेखावत ने चुनाव प्रचार शुरू किया

जोधपुर. लोकसभा टिकट मिलने के बाद हर प्रत्याशी अब भगवान के दरबार में हाजरी लगाना शुरू कर दिया है. ऐसे में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भी टिकट मिलने के बाद मंदिरों में माथा टेकते नजर आ रहे हैं. साथ ही लोगों से समर्थन भी मांग रहे हैं.

बता दें, चुनाव में लोगों का मत और समर्थन प्राप्त करने के लिए उम्मीदवारों को सभी तरह के जतन करने पड़ते हैं. इसमें धार्मिक स्थानों पर धोक लगाना भी शामिल है. ऐसे में केंद्रीय राज्य मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पार्टी द्वारा दोबारा प्रत्याशी के रूप में घोषणा होने के बाद अपना चुनाव प्रचार प्रारंभ कर दिया है. वो हर दिन चुनाव प्रचार से पहले किसी ने किसी मंदिर जाते हैं.

गजेंद्र सिंह शेखावत ने चुनाव प्रचार शुरू किया

सोमवार को शेखावत शहर के पाल रोड क्षेत्र में जनसंपर्क से पहले यहां स्थित पाल बालाजी मंदिर पहुंचे और पंडितों का आशीर्वाद लिया. उनके साथ पार्टी कार्यकर्ता सहित कई अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे. इस दौरान शेखावत ने कहा कि किसी भी शुभ कार्य की शुरुआत शुभ जगह से होनी चाहिए. इसलिए मंदिर आते हैं जिससे कि परिणाम भी शुभ प्राप्त हो.


दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने अपनी पहली सूची में ही जोधपुर से सांसद और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को उम्मीदवार घोषित कर दिया था. हालांकि, इससे पहले उनके सीट बदलने की चर्चाएं भी जोरों पर थीं. लेकिन, पार्टी द्वारा उन्हें दोबारा उम्मीदवार बनाए जाने के बाद उन्होंने तुरंत चुनाव प्रचार का इति श्री कर दिया और लोगों के बीच पहुंचकर अपनी बात रखने लगे हैं. वहीं, पार्टी कार्यालय में उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अगर हमसे किसी भी तरह की चूक हुई हो तो मैं क्षमा मांगता हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details