राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर: भोपालगढ़ में सुलभ शौचालय बनवाने के लिए एसडीएम से मिली पूर्व जिला प्रमुख गोदारा

जोधपुर के भोपालगढ़ में सुलभ शौचालय बनवा कर जनता को राहत देने के लिए पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ भामाशाह को प्रेरित कर रहे है. बताया जा रहा है कि भोपालगढ़ में पांच सुलभ शौचालय बनेंगे. जिसके लिए पाली के पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़, पूर्व जिला प्रमुख मुन्नीदेवी गोदारा ने एसडीएम से मुलाकात की.

By

Published : Jan 17, 2020, 7:09 PM IST

Jodhpur news, जोधपुर की खबर
सुलभ शौचालय बनवाने के लिए एसडीएम से मिली पूर्व जिला प्रमुख गोदारा

भोपालगढ़ (जोधपुर).जिले के भोपालगढ़ कस्बे में सुलभ शौचालय बनवाने के लिए पाली के पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ के मार्गदर्शन में भामाशाह के सहयोग से भोपालगढ़ के उप जिला कलेक्टर को जमीन चिन्हित करवाने के लिए पूर्व जिला प्रमुख मुन्नीदेवी गोदारा की अगुवाई में मुलाकात कर पत्र लिखा गया.

सुलभ शौचालय बनवाने के लिए एसडीएम से मिली पूर्व जिला प्रमुख गोदारा

ग्रामीण जीवनराम सोलंकी ने बताया कि भोपालगढ़ कस्बे की जनता को राहत प्रदान करवाने के लिए पांच विभिन्न प्रकार के सुलभ शौचालय बनवाने के लिए पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ ने भामाशाह से संपर्क करते हुए भोपालगढ़ कस्बे में आमजन को राहत प्रदान करने के लिए सुलभ शौचालय बनवाने की बात रखी.

पढ़ें- जोधपुरः शिक्षा मंत्री ने विद्यार्थियों को वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए दिए सक्सेस का मंत्र

ऐसे में भोपालगढ़ में भामाशाह विभिन्न प्रकार के सुलभ शौचालय बनवाने के लिए तैयार होने पर शुक्रवार को भोपालगढ़ के उपखंड अधिकारी सुखाराम पिंडेल को पूर्व जिला प्रमुख मुन्नी देवी गोदारा की अगुवाई में ग्रामीणों ने जगह चिन्हित करवाने को लेकर पत्र लिखा.

उप जिला कलेक्टर सुखाराम पिंडेल ने बताया कि भोपालगढ़ कस्बे के बस स्टैंड, भोपालगढ़ पंचायत समिति के सामने मिर्धा सर्किल, तहसील कार्यालय, ओस्तरा चौराहे के पास सुलभ शौचालय बनवा कर जनता को राहत प्रदान करवाने के लिए कार्य शुरू करवाया जाएगा.

पढ़ें- जोधपुर में प्रशिक्षण पूरा कर मतदान केंद्रों पर चुनावी दल रवाना, सुरक्षा के रहेंगे कड़े बंदोबस्त

इस दौरान पत्र देते समय भोपालगढ़ परसराम मदेरणा, एसपीएम महाविद्यालय के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष मनोहर मेघवाल, राजस्थान युवा शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र आरसी जाखड़, अमराराम गोदारा, विनीता फिड़ौदा सहित कई जन मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details