राजस्थान

rajasthan

Jodhpur police in action - पुलिस के सामने से भागा हिस्ट्रीशीटर बिशनाराम, फायरिंग के बाद ड्राइवर गिरफ्तार

By

Published : Jun 21, 2023, 1:06 PM IST

हिस्ट्रीशीटर बिशनाराम पर इनाम घोषित होने के एख दिन बाद ही जोधपुर पुलिस को उसके ठिकाने की जानकारी मिल गई और पुलिस ने उसको पकड़ने के लिए दबिश भी दी.

Bishnaram ran away in front of Jodhpur police
पुलिस को चकमा देकर भागा हिस्ट्रीशीटर बिशनाराम

जोधपुर.पश्चिमी राजस्थान के टॉप 10 बदमाश में शुमार और 25 हजार रुपए का इनामी कुख्यात बदमाश बिशनाराम एक बार फिर जोधपुर पुलिस को चकमा देने में कामयाब रहा. मंगलवार रात एक कार्रवाई में वह पुलिस के हाथों बचकर निकल गया. दरअसल पुलिस की नाकाबंदी तोड़ कर भाग रहे बिशनाराम को पकड़ने की इस कवायद में उसका ड्राइवर पुलिस के हत्थे चढ़ गया. इस कार्रवाई के दौरान पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी.

पुलिस ने की 12 राउंड फायरिंग - जोधपुर पुलिस की हिस्ट्री शीट में शामिल कुख्यात बदमाश बिशनाराम को पकड़ने के लिए खाकी को 12 राउंड गोली चलानी पड़ी, लेकिन वह हाथ नहीं आया. इस दौरान बिशनाराम और उसका ड्राइवर श्रवण गाड़ी छोड़कर भागने लगे. बिशनाराम तो भागने में कामयाब रहा, जबकि श्रवण के सड़क पर ही गिरने से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसकी फॉर्च्यूनर गाड़ी भी जब्त कर ली. ग्रामीण पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह यादव ने बताया कि बिशनाराम पर सोमवार को ही 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था. उसकी फलौदी के मंडला खुर्द इलाके में होने की जानकारी मिली थी. डिस्ट्रिक्ट स्पेशल टीम को दबिश देने के लिए भेजा गया था. पुलिस को देखते ही उसका ड्राइवर गाड़ी लेकर भागने लगा. पुलिस ने पीछा कर गाड़ी के टायर पर गोली चलाई और उनके इरादों को नाकाम किया. पुलिस फिलहाल फरार हुए बदमाश बिशनाराम की तलाश में दबिश दे रही है, वहीं पकड़े गए श्रवण के आपराधिक रिकॉर्ड को भी चेक कर रही है.

पढ़ें -जोधपुर में हिस्ट्रीशीटर की बीच सड़क कुल्हाड़ी-लाठी से हमला कर हत्या

भंवरी मामले में जेल में रहा है बिशनाराम - हिस्ट्रीशीटर बिशनाराम प्रदेश के बहुचर्चित भंवरी देवी हत्याकांड मामले में भी आरोपी है. इस प्रकरण में वह 10 साल तक न्यायिक हिरासत में रह चुका है. जमानत के बाद 2021 में गिलाकोर गांव में एक शादी में बिशनाराम का राजू मांजू से झगड़ा हुआ था. उसके बाद से पुलिस उसकी तलाश में थी. अब पुलिस ने उस पर इनाम घोषित किया है.

पढ़ें-गहलोत के गृह नगर में खाकी पर आरोप, वांछित हिस्ट्रीशीटर कैलाश मांजू बोला - पुलिस ने लिए इतने करोड़ रुपए, शांति कैसे होगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details