राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू के बलौदा गांव मे फायरिंग, बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग

By

Published : Dec 28, 2019, 5:43 PM IST

झुंझुनूं के सूरजगढ़ में शुक्रवार की रात में एक युवक के घर में फायरिंग करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद गांव के लोग काफी गुस्से में है और उन्होंने शनिवार को पीड़ितों के साथ थाने जाकर आरोपियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की मांग की है.

झुंझुनूं की खबर, Firing incident
बलौदा गांव मे हुई फायरिंग

सूरजगढ़ (झुंझुनू ). जिले के सुरजगढ़ थाना इलाके के बलौदा गांव मे शुक्रवार की रात में फायरिंग की घटना सामने आई है. फायरिंग की घटना से गांव में सनसनी फैल गई. गांव के पाबूदान (पप्पू ) सोनी के घर पर हुई फायरिंग के बाद घटना को लेकर ग्रामीण काफी आक्रोशित नजर आये. शनिवार को घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीण पीड़ितों के साथ थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ कड़ी करवाई की मांग की.

बलौदा गांव मे हुई फायरिंग

पीड़ित परिवार के सजन सोनी ने बताया कि शुक्रवार की रात दो बजे के करीब कुछ बदमाश बलौदा गांव में उन्हें मारने की नियत से घर की दीवार फांदकर घुसे. मकान में कुछ कमरों के आगे के दरवाजों में कुंडी बंद कर उसे को ढूंढने लगे. इस दौरान उनके पिता उठ गए तो बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया और मेरे के बारे मे पूछा. पीड़ित ने बताया कि इसी दौरान जब मैं कमरे से बाहर निकला तो बदमाशों ने चार-पांच राऊंड फायरिंग कर दी लेकिन वह बाल-बाल बच गए.

बता दें कि फायरिंग के बाद शोर शराबा होने पर बदमाश मौके से फरार हो गए. वहीं, फायरिंग की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल हुए पिता पुत्र को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल मे भर्ती कराया. घटना के संबन्ध मे पीड़ितो ने गांव के कुछ लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दी है. उधर घटना की गंभीरता को देखते हुए चिड़ावा वृताधिकारी आरपी शर्मा, एसएचओ सुरेंद्र मलिक के साथ मौका स्थल पहुंचे और परिजनों से घटना की जानकारी लेकर मौके से साक्ष्य जुटाए हैं.

पढ़ें- झुंझुनूं: आचार संहिता लगते ही मुस्तैद हुआ प्रशासन, सूरजगढ़ में दो चरणों में संम्पन्न होगा पंचायती राज चुनाव

पुलिस को मौके पर बदमाश के एक जोड़े चप्पल, जिंदा कारतूस और गोली के खोल भी बरामद हुए है. पुलिस की प्रारम्भिक जांच में आपसी रंजिश की बात सामने आई है. पुलिस नामजद तीन लोगों को पूछताछ के लिए थाने लेकर आई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details