राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू में कुएं में गिरने से छात्रा की मौत, पैर फिसलना बताया जा रहा कारण

झुंझुनू में सूरजगढ़ के रघुनाथपुरा में कुएं में गिरने से नाबालिग छात्रा की मौत हो गई. सूचना पर थानाधिकारी सुरेंद्र मलिक जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से छात्रा को कुएं से बाहर निकलवाया. लेकिन तब तक छात्रा की मौत हो चुकी थी.

By

Published : Jan 19, 2020, 5:44 PM IST

कुएं मे गिरने, jhunjhunu news, rajasthan news, झुंझुनू में छात्रा की मौत, नाबालिग छात्रा की मौत
नाबालिग छात्रा की मौत

सूरजगढ़ (झुंझुनू). जिले के सूरजगढ़ थाना इलाके के रघुनाथपुरा में रविवार को एक नाबालिग छात्रा की कुएं में गिरने से मौत होने की घटना सामने आई है. सूचना पर थानाधिकारी सुरेंद्र मलिक जाप्ता के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से शव को कुएं से बाहर निकलवाया.

झुंझुनू में कुएं में गिरने से छात्रा की मौत

जानकारी के अनुसार रघुनाथपुरा की 12 कक्षा में पढ़ने वाली 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा का पैर फिसल गया और वो कुएं में जा गिर. छात्रा के परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दी. घटना की सूचना मिलने पर थाना अधिकारी सुरेंद्र मलिक जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और नाबालिग को ग्रामीणों के सहयोग से कुएं से बाहर निकाला. वहीं इस दौरान कुएं में गिरी नाबालिग छात्रा की मौत हो गई.

पढ़ेंः हाउसिंग बोर्ड की स्थापना के 50 साल, 22 और 23 फरवरी को मनाएंगे स्वर्ण जयंती उत्सव

पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर सूरजगढ़ सीएचसी लेकर आई, लेकिन इस दौरान नाबालिग छात्रा की मौत ने चिकित्सा विभाग की लचर व्यवस्था की भी पोल खोल दी. वहीं परिजनों को पुलिस के साथ छात्रा के शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए लम्बा इंतजार करना पड़ा.

आखिरकार एसडीएम अभिलाषा सिंह की दखल के बाद नाबालिग के शव के पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल बोर्ड का गठन हुआ. थाना अधिकारी सुरेंद्र मालिक ने बताया की छात्रा का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. छात्रा की मौत की वजह क्या रही इसके कारणों की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details