राजस्थान

rajasthan

झुंझुनूः फिल्म शूटिंग के दौरान दर्शकों पर चढ़ी कार...Video Viral

By

Published : Aug 16, 2019, 5:21 PM IST

झुंझुनू के हॉट डेस्टिनेशन मंडावा में साउथ पिक्चर की शूटिंग के दौरान बड़ा हादसा होने से बचा. इन दिनों मंडावा में दो पिक्चरों की शूटिंग की जा रही है.

Car accident during shooting ,शूटिंग के दौरान कार हादसा

झुंझुनू. बॉलीवुड और हॉलीवुड की कई शूटिंग के हॉट डेस्टिनेशन मंडावा में इन दिनों साउथ की दो फिल्मों की शूटिंग चल रही है. इसमें एक नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बोले चूड़ियां तो वहीं दूसरी साउथ के एक बड़े स्टार विशाल रेड्डी की मूवी है. इसमें साउथ फिल्म की शूटिंग के वक्त एक बड़ा हादसा होने से बचा.

शूटिंग के दौरान कार हादसा

बता दें, फिल्म में एक कार दुर्घटना का सीन था. इसे फिल्माते समय गाड़ी अनियंत्रित हो गई. दरअसल एक्सिडेंट के बाद गाड़ी रूकी नहीं और वहां शूटिंग देख रहे दर्शकों की ओर चल पड़ी. क्रू के सदस्यों ने इसे रोकने का भी प्रयास किया लेकिन गाड़ी तेजी से वहां दर्शकों के उपर चढ़ गई.

पढ़ें.पहलू खान मामले में सरकार कोर्ट में करेगी अपील : गहलोत

हालांकि, अच्छी खबर यह थी कि किसी को चोट नहीं आई. बाद में शूटिंग के लोगों ने अपने स्तर पर ही समझौता कर लिया और घायलों और टूटी हुई गाड़ी का मुआवजा दे कर मामला पुलिस तक नहीं जाने दिया. वहीं, शूटिंग देखते वक्त ही किसी ने वहां का वीडियो भी बना लिया. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि गाड़ी को रोकने की कोई व्यवस्था ही नहीं की गई थी. ऐसे में यहां हादसा बड़ा भी हो सकता था. बताया जा रहा है कि शूटिंग के वक्त कोई बड़ा स्टार सेट पर मौजूद नहीं था और खाली गाड़ियों से ही शूटिंग की जा रही थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details