राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू : सूरजगढ़ नगर पालिका की साधारण सभा की बैठक का आयोजन

नगरपालिका की साधारण सभा की बुधवार को बैठक का आयोजन किया गया. पालिकाध्यक्ष सुरेंद्र चेतीवाल की अध्यक्षता में हुई बैठक आयोजित हुई. बैठक में सफाई व्यवस्था और अतिक्रमण के मुद्दे छाये रहे. चाणक्य पूरी में पार्षद डॉ जीएल मौर्य पर लगे अतिक्रमण के आरोप. वायरमेन शिवनंदन शर्मा और महेश कुमार की पद्दोन्नति पर चर्चा की गई. ईओ अनिल चौधरी, उपाध्यक्ष राजकुमार और अन्य पार्षद थे मौजूद.

By

Published : Oct 30, 2019, 10:14 PM IST

झुंझुनू न्यू समाचार, सूरजगढ़ नगरपालिका, सूरजगढ़ नगरपालिका बोर्ड, jhunjhunu new news, surajgarh municipality, surajgarh municipal board

झुंझुनू. सूरजगढ़ नगरपालिका परिसर में बुधवार को नगरपालिका बोर्ड की साधारण सभा की बैठक का आयोजन हुआ. पालिकाध्यक्ष सुरेंद्र चेतीवाल की अध्यक्षता में आयोजित हुई बैठक में सफाई व्यवस्था में धांधली के साथ ही पालिका के पार्षद द्वारा किये गए अतिक्रमण को लेकर मुद्दे प्रमुखता से उठाये गए.

बैठक में सफाई व्यवस्था और अतिक्रमण के मुद्दे रहे छाये

पार्षद संजय चौधरी ने पालिका के पार्षद डॉ जीएल मौर्य पर चाणक्यपुरी में अवैध अतिक्रमण का आरोप लगाते हुए उसे तुड़वाने का मुद्दा उठाया. पार्षद अंजनी कटारिया ने शहर की सफाई व्यस्था में धांधली का मुद्दा उठाते हुए ठेकेदार द्वारा कम कर्मचारी भेजे जाने के बाद पूरा भुगतान उठाने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें- अजमेर दरगाह में पाकिस्तानी जायरीनों से नहीं लिया जाता पैसा, करतारपुर साहिब के लिए चार्ज वसूलना गलत: अमीन पठान

इसके अलावा बैठक में वायरमेन शिवनंदन शर्मा और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी महेश कुमार की पदोन्नति पर चर्चा करने के साथ-साथ फरट चौराहे से बीहड़ तक गंदे पानी की निकासी के लिए पाइप लाइन डलवाने, भूमि संबंधी प्राप्त पत्रावलियों पर विचार करने सहित अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की गई. बैठक में ईओ अनिल चौधरी, पालिका उपाध्यक्ष राजकुमार गोदारा सहित अन्य पार्षद मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details