राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनू: हीरवा गांव में बुजुर्ग की मौत पर परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

सिंघाना थाना अंतर्गत हिरवा में एक बुजुर्ग की मौत हो गई लेकिन परिजनों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया. परिजनों का आरोप है कि बुजुर्ग की हत्या की गई है.

By

Published : Sep 10, 2019, 3:10 PM IST

death of old man, बुजुर्ग की मौत सिंघाना, family accused of murder, हत्या का आरोप सिंघाना

सिंघाना (झुंझुनू).सिंघाना थाना अंतर्गत हिरवा में बुजुर्ग पूर्णमल यादव की मौत हो गई लेकिन परिजनों ने 4 लोगों पर हत्या का आरोप लगाकर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. वहीं आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी की मांग को लेकर परिजनों ने शव लेने से इंकार कर दिया और थाने के आगे एकत्रित हो गए.

सिंघाना में बुजुर्ग की मौत, परिजन लगा रहे हत्या का आरोप

पुलिस के अनुसार मृतक के पुत्र संदीप यादव ने चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि पड़ोस की एक महिला द्वारा मेरे भाई प्रदीप के खिलाफ दर्ज रिपोर्ट की वजह से पुलिस घर पर गई थी. पुलिस द्वारा गिरफ्तार करने के डर से मृतक खेत में पीछे छुप गया. जहां पर पहले से मौजूद चार लोग महेंद्र, अनिल, धर्मवीर, हवा सिंह सहित अन्य लोग भी मौजूद थें. वहां पर मेरे पिताजी के साथ हाथापाई करने लगे तथा जोर-जोर से चिल्लाने लगे. चिल्लाने की आवाज सुनकर जब घरवाले मौके पर पहुंचे तो पूर्णमल यादव जमीन पर बेहोश पड़े हुए थे. उनको तुरंत सिंघाना अस्पताल लेकर आए. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ें. उदयपुरवाटी के ताजिए बुधवार को किए जाएंगे कर्बला में दफन

मृतक के परिजन और सैकड़ों ग्रामवासी सिंघाना थाने में पहुंचे. उन्होंने थानाधिकारी से हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की. परिजनों ने 4 नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर शव का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया और सैकड़ों की तादाद में ग्रामीण थाने के सामने एकत्रित हो गए. थाना अधिकारी प्रमोद चौधरी द्वारा परिजनों से समझाइश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details