राजस्थान

rajasthan

झुंझुनूः जेल में बंद मैनपाल शूटर के भाई का मिला शव, पुलिस सभी एंगल से कर रही तफ्तीश

By

Published : Jun 4, 2020, 8:05 PM IST

झुंझुनू के पचेरी कलां थाना इलाके के लक्ष्यावाली ढाणी में एक युवक का शव मिलने से ग्रामीण सकते में आ गए. ग्रामीणों ने पचेरी पुलिस को इसकी सूचना दी. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

सूरजगढ़ खबर,  झुंझुनू न्यूज़,  झुंझुनू की ताजा खबर,  Surajgarh news,  Jhunjhunu news,  Jhunjhunu latest news,  rajasthan news,  etvbharat news,  etv bharat rajasthan, सूरजगढ़ में हत्या,  झुंझुनू में हत्या मामला
हत्या का मामला

सूरजगढ़ (झुंझुनू).जिले के पचेरी कलां थाना इलाके के लक्ष्यावाली ढाणी में गुरुवार को एक युवक का शव मिलने पर सनसनी फैल गई. लक्ष्यावाली ढाणी की पुरानी धर्मशाला के पास गुरुवार को जब ग्रामीण गुजरे तो उन्होंने धर्मशाला के बाहर एक व्यक्ति का शव पड़ा देखा. ग्रामीणों ने पचेरी पुलिस को शव मिलने की सूचना दी. सूचना के बाद थाना अधिकारी गोपाल सिंह पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है.

शव मिलने से इलाके में फैली सनसनी

बता दें की मृतक के शव की शिनाख्त भालोठ के राजेश उर्फ गंगाराम के रूप में हुई है. साथ ही पुलिस ने मृतक के परिजनों की घटना की जानकारी दी है. पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंचे. शव मिलने कि सूचना के बाद बुहाना पुलिस और झुंझुनू से एसएफएल की टीम भी मौके पर आई. वहीं एसएफएल की टीम ने घटना स्थल से जांच के लिए साक्ष्य जुटाया.

पढ़ेंःमासूम बच्चों का अंतरराष्ट्रीय दिवस: बच्चों के पास ना वोट है, ना नोट है...आयोग आगे आकर काम करें: मनन

पुलिस ने ग्रामीणों से छानबीन के बाद मृतक के परिजनों से भी जानकारी ली. मृतक के पिता ने बताया की गंगाराम एक दिन पहले दोपहर घर से भालोठ जाने की कहकर निकला था, लेकिन रात को घर नहीं लौटा. सुबह पुरानी धर्मशाला के पास शव मिलने की खबर मिली. पुलिस ने मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

वहीं आशंका जताई जा रही है की रात के समय राजेश की मारपीट कर हत्या कर दी गई है. आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेज की मदद से पुलिस हत्यारों की तलाश में लगी है. पुलिस आपसी रंजिश समेत सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है. गौरतलब है कि मृतक भालोठ निवासी मैनपाल शूटर का भाई है, जो भूरीवास में हुई एक हत्या के मामले में जेल में बंद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details