राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू: शराब ठेके पर फायरिंग और हथियार तस्करी के मामले में 5 आरोपी और गिरफ्तार

By

Published : May 18, 2020, 5:28 PM IST

झुंझुनू में शराब ठेके पर फायरिंग और हथियार तस्करी के मामले में 5 और आरोपी गिरफ्तार हुए हैं. इस मामले में अब तक अंतरराज्यीय गैंग के 16 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं, जबकि 2 बाल अपचारियों को निरुद्ध किया गया है.

Jhunjhunu news, accused arrested, arms smuggling
हथियार तस्करी के मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार

झुंझुनू. जिले मठ बस स्टैंड, शराब ठेके, बाकरा और राणासर में 7 मई को फायरिंग कर दशहत फैलाने के मामले में पुलिस लगातार खुलासे कर रही है. इस दौरान पुलिस ने इस मामले में 5 और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. लगातार दबिश के चलते पुलिस ने इस अंतरराज्यीय गैंग के 16 आरोपियों को अब तक गिरफ्तार कर दो बाल अपचारियों को निरुद्ध कर चुकी है.

हथियार तस्करी के मामले में 5 आरोपी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें-आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा या पुलिस रिमांड पर भेजने से पहले करें कोरोना टेस्ट: राजस्थान हाईकोर्ट

एसपी जगदीशचंद्र शर्मा ने बताया कि पहले से गिरफ्तार महिपाल से पूछताछ पर विजयकुमार निवासी बिसाऊ से एक पिस्टल, राकेश झाझड़िया निवासी पिचानवा से एक पिस्टल और 3 कारतूस, विकास उर्फ भैरू खाती निवासी पिचानवा से एक पिस्टल और 2 कारतूस, डेनिस उर्फ नरेश बावरिया निवासी जीत की ढाणी से एक पिस्टल और 8 कारतूस, कार्तिक जाट निवासी आबूसर से एक पिस्टल और 7 कारतूस बरामद कर गिरफ्तार किया गया है. वहीं एसपी शर्मा ने बताया कि डेनिस उर्फ नरेश बावरिया और कार्तिक जाट बगड़ पुलिस थाने में अभिरक्षा में चल रहे हैं.

एक और कैंपर बरामद

फायरिंग की घटना में काम ली गई 3 कैंपर गाड़ियों में 2 को बरामद किया जा चुका है. एक कैंपर पहले बरामद की जा चुकी थी और एक कैंपर को अब बरामद किया गया है. वहीं एक कैंपर को बरामद करना अभी शेष है. आरोपी डेनिश और कार्तिक से बरामद किए गए हथियारों से मठ, बाकरा, राणासर में फायरिंग की घटनाओं को अंजाम दिया गया है.

आरोपी डेनिश और कार्तिक हैं हिस्ट्रीशीटर

आरोपियों से पहले 9 पिस्टल, एक देशी रिवाल्वर, 20 कारतुस और 4 मैगजीन बरामद की जा चुकी हैं. वहीं अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है. मामले में गिरफ्तार किए गए आरोपी डेनिश और कार्तिक के खिलाफ आम्रस एक्ट, लूट, डकैती, अपहरण, आगजनी और मारपीट के छह-छह प्रकरण दर्ज हैं. दोनों आरोपी सदर थाने के हिस्ट्रीशीटर हैं. इसके अलावा आरोपी राकेश झाझड़िया निवासी पिचानवा के विरूद्ध चोरी, मारपीट के 4 मामले दर्ज हैं. वहीं आरोपी विकास उर्फ भैरू निवासी पिचानवा के विरूद्ध मारपीट के 3 मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details