राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झुंझुनूं: सड़क दुर्घटना में युवक की मौत...18 दिन पहले ही हुई थी शादी

झुंझुनूं में एक युवक की बाइक के आगे अचानक गाय आ जाने से बाइक अनियंत्रित हो गई. जिससे दुर्घटना में युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है की युवक की शादी इसी 10 जून को हुई थी. शादी में मिली बाइक से युवक सिंघाना से पचेरी अपने घर आ रहा था, तभी हादसा हो गया.

By

Published : Jun 28, 2019, 3:11 PM IST

झुंझुनूं में थली के पास से गायब हुआ ट्रक पुलिस ने किया बरामद

झुंझुनूं. सिंघाना थाने के मुरादपुर के पास देर शाम को गाय को बचाने के प्रयास में एक बाइक अनियंत्रित होकर गिरने से एक नवविवाहित युवक की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार पचेरी कलां निवासी शाहरूख खान अपनी बाइक की आरसी बनवाने गया था और देर शाम को घर लौटते समय मुरादपुर के पास सड़क पर उसकी बाइक के सामने अचानक गाय आ गई.

झुंझुनूं: बाइक अनियंत्रित होने से युवक की मौत...18 दिन पहले ही हुई थी शादी

बता दें कि गाय को बचाने के प्रयास में बाइक का संतुलन बिगड़ गया और अनियंत्रित होकर फिसल कर गिरने से बाइक सवार शाहरूख खान गंभीर घायल हो गया. घटना की सूचना पर 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायल को सिंघाना के राजकीय अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में घायल का प्राथमिक उपचार किया और गले में चोट होने के कारण गंभीर हालत में झुंझुनू रेफर कर दिया. झुंझुनूं में देर रात ईलाज के दौरान युवक की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार शाहरुख की शादी 10 जून को ही हुई थी. युवक तीन साल पहले ही फौज में भर्ती हुआ था.

झुंझुनूं: थली के पास से गायब हुआ ट्रक पुलिस ने किया बरामद


सिंघाना(झुंझुनूं) बुहाना रोड पर थली के पास मंगलवार रात को रुपयों सहित ट्रक की लूट हुई थी थोई से लकड़िया भरकर जिंद हरियाणा में बेच कर वापस लौटते समय खलासी विक्रम सिंह को सड़क किनारे पटक कर ट्रक गायब हो गया था सिंघाना पुलिस में ट्रक मालिक थोई निवासी सुल्तान सिंह यादव ने रिपोर्ट दी तो ट्रक को बरामद करने के लिए हेड कांस्टेबल सत्यवीर सिंह और सुरेंद्र सिंह के नेतृत्व में सिंघाना पुलिस की टीम रवाना हुई. ट्रक में लगे जीपीआरएस सिस्टम से दादरी हरियाणा में एक पेट्रोल पंप के पास लावारिस हालत में ट्रक मिल गया.

झुंझुनूं: थली के पास से गायब हुआ ट्रक पुलिस ने किया बरामद

पुलिस ने ट्रक को बरामद कर सिंघाना थाने में लेकर आ गई. जबकि ड्राइवर सुरेंद्र सिंह का कोई अता पता नहीं है. थानाधिकारी प्रमोद चौधरी ने बताया ट्रक लूट में शक की सुई ड्राइवर पर जा रही है क्योंकि ट्रक टोल बचाते हुए जिस रास्ते से आए थे उसी रास्ते से ट्रक वापस गया हैं और गाड़ी का इंजन टर्बो का है अगर उसमें चाबी लगी हुई छोड़ दें तो ओवरफ्लो होने की वजह से इंजन स्टार्ट नहीं होता, लेकिन ड्राइवर ने चाबी भी बाहर निकाल कर रखी हुई थी ट्रक में पूरा सामान सुरक्षित मिला.

33हजार रुपए के लगभग का दो ड्रम डीजल के खरीद लिए, जबकि बाकी के 97 हजार रूपए ड्राइवर के पास है. ड्राइवर के मिलने के बाद ही इसकी गुत्थी सुलझ सकती है. उधर खलासी का कहना है की ट्रक ड्राईवर बेहोशी की हालत में थली के पास खलासी को पटक कर चला गया था खलासी कह रहा है कि उसे कुछ भी नहीं मालूम उसके साथ क्या हुआ अब पुलिस कॉल डिटेल और अन्य स्रोतों से ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details