राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ से कोरोना को लेकर राहत की खबर...दो दिन में नहीं आए एक भी केस

By

Published : Jun 28, 2020, 10:10 AM IST

झालावाड़ में लगातार दूसरे दिन कोरोना का एक भी नया मामला दर्ज नहीं किया गया है. जिले में अब कोरोना के 18 एक्टिव केस ही बचे हुए हैं. ऐसे में अब झालावाड़ धीरे-धीरे कोरोना मुक्त होने की तरफ बढ़ता हुआ नजर आ रहा है.

झालावाड़ न्यूज, rajasthan news
झालावाड़ में नहीं आया कोरोना संक्रमण का मामला

झालावाड़.जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मामलों के बीच लगातार दूसरा दिन राहत भरा रहा. जिले में लगातार दूसरे दिन कोरोना का एक भी नया मामला दर्ज नहीं किया गया है. जिससे जिला प्रशासन ने थोड़ी राहत की सांस ली है. वहीं, झालावाड़ के लिए एक और अच्छी खबर सामने आई है कि अब जिले में कोरोना के 18 एक्टिव केस ही बचे हुए हैं. साथ ही बाकी रोगियों की सेहत में भी तेजी से सुधार हो रहा है.

जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने बताया कि लैब में प्रथम चरण में 454 और दूसरे चरण में 66 सैंपल जांचे गए थे. जो झालावाड़ शहर, झालरापाटन, पुलिस विभाग, खानपुर, मनोहर थाना और डग क्षेत्र से लिए गए थे. उनकी रिपोर्ट सामने आ चुकी है जिसमें सभी सैंपल कोरोना नेगेटिव पाए गए हैं.

पढ़ें-झालावाड़ में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

बता दें कि जिले में अब तक कुल 375 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. उनमें से 357 लोग स्वस्थ भी हो गए हैं. ऐसे में अब जिले में महज 18 एक्टिव केस ही बचे हुए हैं जो कि जिले वासियों के लिए राहत की खबर है. वहीं, दूसरी ओर चिकित्सा विभाग की टीम बड़े स्तर पर सैंपलिंग और सर्वे का कार्य करते हुए कोरोना की चेन को पूरी तरह से तोड़ने के प्रयास में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details