राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: कार और वैन में आमने-सामने की टक्कर, हादसे में चार की मौत

By

Published : Jul 21, 2020, 3:27 PM IST

Updated : Jul 21, 2020, 10:52 PM IST

झालावाड़ के असनावर थाना क्षेत्र में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. फिलहाल, हादसे के दौरान महिला सहित एक बच्चे की मौत हुई थी. वहीं हादसे में करीब 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे. लेकिन हादसे के कुछ घंटे बाद घायलों में से भी दो और लोगों ने दम तोड़ दिया. ऐसे में अब तक कुल चार लोगों की मौत हो चुकी है.

jhalawar news  road accident in jhalawar  road accident news  kamkheda balaji  national highway 52  asnavar police station area  etv bharat news
सड़क हादसे में दो की मौत

झालावाड़.जिले से होकर गुजरने वाले नेशनल हाईवे- 52 पर दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला. जहां कार और वैन के बीच हुई भिड़ंत में फिलहाल दो लोगों की मौत हो चुकी है और 8 लोग घायल हुए हैं. घायलों को झालावाड़ अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां पर उनका इलाज किया जा रहा है. वहीं झालावाड़ उपखंड अधिकारी हरविंदर सिंह ढिल्लन और कोतवाली थाना पुलिस अस्पताल पहुंच चुकी है.

सड़क हादसे में 4 की मौत

हादसे में घायल व्यक्ति ने बताया कि वो झालरापाटन से कामखेड़ा बालाजी मंदिर में जा रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रही गाड़ी ने उनकी वैन को टक्कर मार दी, जिससे उनकी वैन में बैठे हुए सभी लोग लहूलुहान हो गए.

यह भी पढ़ेंःबड़ा हादसाः बस और टवेरा गाड़ी के बीच जोरदार टक्कर, 4 की मौके पर मौत

वहीं असनावर थाना अधिकारी अशोक कुमार ने बताया कि एक वैन में झालावाड़ से कामखेड़ा बालाजी की तरफ जा रही थी. इसी दरमियान कार असनावर से झालावाड़ की तरफ आ रही थी. अकतासा गांव में दोनों के बीच में भिड़ंत हो गई, जिसमें दोनों गाड़ियां बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं. हादसे में फिलहाल एक बच्चे व एक महिला की मौत हो गई है और आठ लोग घायल हुए हैं. घायलों का झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. थानाधिकारी ने बताया कि फिलहाल दुर्घटना के कारणों का पता नहीं लग पाया है.

बता दें कि सड़क हादसे के दौरान कुल आठ लोग घायल हुए थे, जिनमें से सभी का इलाज एसआरजी अस्पताल में जारी था. हादसे के कुछ घंटे बाद दो और लोगों की मौत हो गई है. यानि की हादसे में अब तक कुल चार लोगों की मौत हो चुकी है. बाकि घायलों का इलाज जारी है.

Last Updated : Jul 21, 2020, 10:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details